CRIME NEWS : सुंदरनगर में 136 ग्राम चरस बरामद, दो गिरफ्तार, एक निकला नाबालिग….

1 min read

सुंदरनगर, 02 अगस्त : मंडी जिला की सुंदरनगर पुलिस ने पंचकूला के रहने वाले कार सवार तीन व्यक्तियों से 136 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 व 29 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और पुलिस ने 2 आरोपियों कों गिरफ्तार कर लिया गया है और एक आरोपी नाबालिग है।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम सोमवार शाम चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे 21 पर पुंघ में नाके पर मौजूद थी और हर आने-जाने वाले वाहन की चेकिंग की जा रही थी उसी दौरान मंडी से बिलासपुर की तरफ जा रही चंडीगढ़ नंबर की एक में सवार तीन लोगों की तलाशी ली गई तो उनके कब्जे से 136 ग्राम चरस बरामद की गई. वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की पहचान 40 वर्षीय बलबीर सिह पुत्र जोगिन्द्र सिहं जिला पंचकुला, 18 वर्षीय सोभित सनवाल पुत्र रमेश सनवाल जिला पंचकुला व एक अन्य आरोपी की 17 वर्षीय नाबालिग के रूप में हुई है।

मंगलवार को मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने 3 आरोपियों के कब्जे से 136 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है उन्होंने कहा कि 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीसरा नाबालिग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!