CRIME NEWS KULLU : बंजार में 8 किलो 104 ग्राम चरस के साथ 22 वर्षीय युवक गिरफ्तार, SIU टीम को मिली सफलता….

1 min read

कुल्लू/बंजार, 3 अगस्त (हरिकृष्ण कौल) : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट के दिन चरस की एक बड़ी खेप के साथ युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार 2 अगस्त की रात कुल्लू पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट की टीम ने गश्त पर नाकाबंदी पर मौजूद थी। इस दौरान घर्टगाड़ के समीप जब टीम ने पैदल जा रहे एक युवक की तलाशी ली तो उसके कब्जा से 8 किलो 104 ग्राम चरस बरामद की गई। चरस के साथ पकड़े गए युवक की पहचान 22 वर्षीय सुरेश कुमार निवासी देवधार बंजार जिला कुल्लू के रूप में हुई है। जिसके खिलाफ बंजार थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई जारी है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू गुरुदेव चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस ने एक युवक कों 8 किलो 104 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले में जनता से जांच कर रही है युवक इस चरस की खेप को कहां से कहां ले कर जा रहा था और किसे सप्लाई करने वाला था। इसकी भी जांच की जा रही है। और आगामी कार्रवाई के लिए जल्द ही आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !!