कुल्लू-मनाली नेशनल हाईवे पर 17 मील के समीप थार और ट्रक के बीच टक्कर, उत्तर प्रदेश निवासी नवदंपति को मिली दर्दनाक मौत….

1 min read

मनाली/कुल्लू, 19 अगस्त (DHN24×7 NEWS) : कुल्लू-मनाली नेशनल हाइवे पर 17 मील के समीप एक थार गाड़ी और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर होने से हनीमून पर आए यूपी के नवदम्पति की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान रोहित कौशिक (23) पुत्र आनंद कौशिक व मानसी (23) पत्नी रोहित तहसील तालबेहट, जिला ललितपुर, यूपी के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार वीरवार रात को ट्रक एचपी 64 बी 6667 और यूपी 94 ए 6068 थार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। हादसे में यूपी के रहने वाले नवदंपति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं परिजनों पर भी दुखों का पहाड़ टूट गया है। वही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को कब्जे में ले पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले किए जा रहे है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि वीरवार रात को एक थार गाड़ी और ट्रक के बीच टक्कर हो गई जिस कारण थार में सवार पति-पत्नी की मौत हो गई है। मामले की जांच की जा रही है। मृतकों के परिजनों से संपर्क कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!