कांगड़ा : अच्छे दिनों का सपना दिखाने वाली मोदी सरकार आम जनता को दोनों हाथों से लूट रही : अजय महाजन

1 min read

नूरपुर (भूषण शर्मा)

आजादी के बाद पहली बार दूध, दही, छाछ, अनाज और अन्य रोजमर्रा की चीजों पर भी जी एस टी लगाकर मोदी सरकार ने सिद्ध कर दिया है कि उसे देश की जनता से नहीं बल्कि पूंजीपतियों से ही सरोकार है। जिला कांगड़ा कांग्रेस अध्यक्ष अजय महाजन ने अपने जनसंपर्क अभियान क़े तहत उपरली खन्नी में पत्रकार वार्ता क़े दौरान कहा कि अच्छे दिनों का सपना दिखाने वाली मोदी सरकार आम जनता को लंबे समय से दोनों हाथों से लूट रही है। आए दिन एक से बढ़कर एक महंगाई को बढ़ाने वाला तोहफा जनता को दिया जा रहा है और इससे आम आदमी की आर्थिक स्थिति की कमर तोड़ी जा रही है।

महाजन ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा किसान सम्मान निधि के दो दो हजार के बदले लगातार महंगाई की मार बढ़ाकर जनता को दोनों हाथों से लूटा जा रहा है । महाजन ने कहा कि पहले सरकार ने बडी चतुराई से गरीब लोगों को उज्जवला योजना के तहत मुफ्त गैस सिलेंडर दिए और बाद में गैस के दामों में भारी इजाफा कर दिया । अब गैस सिलेंडर की कीमत साढ़े ग्यारह सौ तक पहुंच गई है और जनता इन सिलेंडरों को अब भरवाने में भी असमर्थ हो चुकी है। महाजन ने कहा कि युपीए के कार्यकाल में यदि किसी चीज के थोड़े से भी दाम बढ़ते थे तो भाजपा के बड़े बड़े नेता नंगे होकर सड़कों पर उछलते थे लेकिन यू पी ए के मुकाबले एनडीए के कार्यकाल में हर चीज की कीमतें आसमान छू रही हैं लेकिन अब वो नेता मौन होकर जनता को लूटने का चुपचाप तमाशा देख रहे हैं।

महाजन ने कहा कि इस तानाशाह सरकार को पहले हुए उपचुनावों में जनता के सहयोग से कांग्रेस ने आईना दिखाया था और अब आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा सरकार का प्रदेश से पूरी तरह सफाया होगा।  जनता जाग चुकी है और आने वाले समय में इस डबल इंजन की सरकार पर जनता वोट की चोट करते हुए तानाशाह हो चुकी इस सरकार के होश ठिकाने लगाएगी। महाजन ने कहा कि प्रदेश में चार उपचुनावों के दौरान भाजपा को करारी हार झेलनी पड़ी थी तब सरकार ने पेट्रोल डीजल के रेट कम किए थे अब भी जनता के पास मौका है प्रदेश की जनता प्रदेश से भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए कांग्रेस का सहयोग करे तभी मोदी सरकार को होश आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!