शराब घोटाले के किंगपिन है अरविंद केजरीवाल : अनुराग ठाकुर

1 min read

ऊना, 23 अगस्त : जिला ऊना के उपमंडल मुख्यालय बंगाणा में मंगलवार को प्रगतिशील हिमाचल-स्थापना के 75 वर्ष कार्यक्रम का आयोजन किया गया, इस मौके पर केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। समारोह के दौरान स्थानीय विधायक और प्रदेश के कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर भी विशेष रूप से मौजूद रहे। इस मौके पर जहां अनुराग ठाकुर ने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आगामी 25 वर्षों के लिए गए 5 प्रण का जिक्र किया, वहीं उन्होंने आजादी के अमृत महोत्सव में जन सहभागिता पर खुशी भी व्यक्त की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को भी तिरंगा लहराने से बचने पर जमकर लपेटा। जबकि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार को भी शराब घोटाले के मामले पर जमकर निशाने पर लिया।

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस नेताओं द्वारा इन कार्यक्रमों की आड़ में राजनितिक रैलियां करने के आरोप लगाने पर भी पलटवार किया। अनुराग ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को तिरंगा झंडा लहराना राजनीति लगता है, वंदे मातरम गाना राजनीति लगता है, जय हिंद बोलने से लेकर राष्ट्रीय गान तक यदि कोई करता है तो कांग्रेस पार्टी को तकलीफ होती है। उन्होंने कहा कि क्यों नहीं कांग्रेस के लोग आजादी के अमृत महोत्सव में जुड़ते। पूरा देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है और कई विपक्षी दलों के नेताओं ने भी राजनीति का परिपाटी से ऊपर उठकर इस कार्यक्रम में सहभागिता की है। ऐसे कार्यक्रम में राजनीति बिल्कुल नहीं होनी चाहिए और सभी को विचारधारा से ऊपर उठकर देश और प्रदेश के सम्मान में आगे आना चाहिए।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले का किंगपिन बताया, वहीं दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को मुख्य आरोपी करार दिया। अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमला तेज करते हुए कहा कि पूरा देश पिछले 4 दिन से कुछ सवालों के जवाब अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया से मांग रहा है लेकिन उन बातों के जवाब ना देकर दोनों नेता इधर-उधर की बातें कर रहे हैं। अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया कि जब भ्रष्टाचार करने के बाद कोई जवाब ना हो तो इधर उधर की बातें करने की आदत पड़ ही जाती है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल अपने नेताओं को क्लीन चिट बांटते फिरते हैं और यही क्लीन चिट सत्येंद्र जैन को भी दी गई थी लेकिन सत्येंद्र जैन कितने दिन से जेल में हैं। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार होने के बाद सत्येंद्र जैन की याददाश्त चली गई तो अब शराब घोटाला सामने आने के बाद मनीष सिसोदिया जाती पाती तक की बातें करने लगे हैं। उन्होंने हमला तेज करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने स्वराज किताब तो लिखी थी लेकिन शराब राज दिया है, स्वराज नहीं दिया। मोहल्ला क्लीनिक खोलने की बात अरविंद केजरीवाल ने कही थी लेकिन अब मोहल्ला ठेका खोलकर घर-घर शराब की सप्लाई की जा रही है। हालत यह है कि पैसा दो ठेका लो और दिल्ली की बेवड़ी सरकार कट्टर भ्रष्टाचार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!