MANDI NEWS : 1500 देने से पहले मुकेश अग्निहोत्री बताएं कितनों को मिली नौकरी और कितनो को दिया बेरोजगारी भत्ता : रजत ठाकुर

1 min read

मंडी, 03 अगस्त : प्रदेश भाजपा मीडिया सह प्रभारी रजत ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष द्वारा महिलाओं के साथ किए जा रहे वायदे को झूठ का पुलिंदा करार दिया है। रजत ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री से पूछा है कि पहले वे ये बताएं कि कांग्रेस पार्टी ने कितनों को रोजगार और बेरोजगारी भत्ता दिया है। रजत ठाकुर ने कांग्रेसी नेताओं को उनके पुराने वायदे याद दिलाते हुए पूछा कि 2003 के चुनावों में कांग्रेस ने प्रदेश की जनता से वायदा किया था कि हर घर से एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दी जाएगी। कांग्रेस के नेता पहले ये बताएं कि कितनों 2003 से 2007 तक कितनों को सरकारी नौकरी मिली। इसके बाद 2012 के चुनावों में कांग्रेस ने बेरोजगारों से उन्हें हर महीने एक हजार रूपए बेरोजगारी भत्ता देने का वायदा किया था। कांग्रेस के नेता बताएं कि 2012 से 2017 तक कितनों को बेरोजगारी भत्ता दिया। न तो प्रदेश के लोगों को सरकारी नौकरियां मिली और न ही बेरोगारी भत्ता। यह सिर्फ चुनावों के दौरान लोगों को बरगलाने का एक तरीका था, ताकि चुनाव जीते जा सकें। इस बार भी कांग्रेस के नेताओं में सत्ता को हथियाने की इतनी ज्यादा भूख बढ़ चुकी है, जिसका कोई हिसाब नहीं।

आए दिन प्रदेश की जनता को बरगलाने के लिए तरह-तरह के झूठे प्रलोभन दिए जा रहे हैं। कांग्रेस के नेताओं को इस बात को समझना होगा कि अब प्रदेश के लोग इनके झूठे प्रलोभनों में आने वाले नहीं है। लोगों को पता है कि पांच वर्षों में सीएम जयराम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में प्रदेश का समान विकास भी हुआ है और लोगों को रोजगार भी मिले हैं। इस बार भी प्रदेश की जनता सरकार के इन विकासात्मक कार्यों पर अपनी मोहर लगाने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!