March 24, 2023 |

Breaking News

कांगड़ाकिन्नौरकुल्लूचंबाधर्मशालाबिलासपुरमंडीमनालीराजनीतिलाहौल स्पीतिशिमलासिरमौरसोलनहमीरपुरहिमाचल प्रदेश

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बोले डूबता हुआ जहाज है कांग्रेस, कहा- कांग्रेस के बड़े नेता छोड़ रहे पार्टी का साथ

शिमला/सिरमौर, 26 अगस्त (ब्यूरो) : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी डूबता हुआ जहाज है और पार्टी के कई बड़े नेता कांग्रेस का साथ छोड़ रहे है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने यह बात शुक्रवार को आपने सिरमौर जिला के दौरे के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कही। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि देश में कांग्रेस पार्टी लगातार कमजोर पड़ती जा रही है और पार्टी के बड़े नेता कांग्रेस से तंग आकर पार्टी का साथ छोड़ रहे हैं उन्होंने कहा कि कई दशकों से पार्टी से जुड़े कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने भी कांग्रेस पार्टी का साथ छोड़ कर अपने सभी पदों से इस्तीफा दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के भीतर आज सभी वरिष्ठतम नेता हताश और निराश है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल में अस्तित्व में आने के बाद सभी सरकारों ने प्रदेश की मजबूती के लिए कार्य किए मगर इन कार्यों में भाजपा सरकारों का अहम योगदान रहा है. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र में भले ही कांग्रेस का विधायक ना हो उसके बावजूद यहां पिछले कई सालों के मुकाबले इस कार्यकाल में सबसे ज्यादा विकास कार्य हुए। उन्होंने कहा कि यह बेहद खुशी का विषय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश जहां अमृत महोत्सव मना रहा है वहीं हिमाचल प्रदेश अपनी 75वीं वर्षगाँठ मना रहा है।

CM ने रेणुका जी में प्रदेश की 75 वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया इस दौरान उन्होंने यहाँ विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी का भी अवलोकन किया। रेणुका जी पहुंचने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी, सांसद सुरेश कश्यप ,विधायक राजीव बिंदल समेत कई अन्य नेता भी मौजूद रहे।

Daily Himachal News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close