March 24, 2023 |

Breaking News

मंडीराजनीतिहिमाचल प्रदेश

अच्छे पंडित से अपनी जंत्री दिखाएं कांग्रेसी : CM जयराम ठाकुर

मंडी/करसोग, 18 सितंबर : कांग्रेस पार्टी पूरे देश भर से समाप्त हो गई है और अब वे हिमाचल प्रदेश में अपने लिए जगह बनाने में लगे हैं जो कि संभव नहीं होगा। आज कल के दौर में श्राध यानी पितृ पक्ष चले हैं लेकिन कांग्रेस के लिए अभी का समय बहुत ही खराब है। ऐसे में कांग्रेसियों को अपनी जंत्री किसी अच्छे पंडित या विद्वान को दिखानी चाहिए। यह मशवरा हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी के करसोग में आयोजित प्रगतिशील हिमाचल के 75 वर्षों के कार्यक्रम में अपने संबोधन में कांग्रेस की दयनीय स्थिति को देखते हुए दिया। सीएम ने रविवार को अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान करसोग में लगभग 90 करोड़ रूपए से ज्यादा की धनराशि के उद्धाटन व शिलान्यास भी किए। अपने संबोधन में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार हिमाचल प्रदेश के 75 वर्षों के कायक्रम कर रही है जिससे कांग्रेस परेशान है। उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस मुक्त अभियान जोरों पर चल रहा है और जनता के सहयोग से आने वाले समय में हिमाचल प्रदेश में भी रिवाज बदलेगा। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश की सरकार गरीबों की सरकार है और लगातार इस ओर प्रयास जारी हैं।

वहीं अपने संबोधन में सीएम ने कांग्रेस की बेरोजगार यात्रा को भी प्रदेश के युवाओं को गुमराह करने का प्रयास बताया। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में आज इतनी बड़ी तादात में बेरोजगारी केवल कांग्रेस की देन है। उन्होंने कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह पर भी जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि जिस समस्या के लिए उनका परिवार जिम्मेदार है उसका दोष भाजपा को न दिया जाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वर्तमान में बेरोजगारी को लेकर ड्रामा कर रही है जिसके झांसे में प्रदेश का युवा नहीं आने वाला। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश के स्तर पर सरकार ने हर विभाग में युवाओं को नौकरी का अवसर दिया है।

इससे पूर्व सीएम ने मंडी जिला के करसोग विधानसभा क्षेत्र में लगभग 90 करोड़ रूपए के 33 योजनओं के उद्धाटन व शिलान्यास किए। इसके साथ ही सीएम ने करसोग के असला में सब तहसील और पांगणा में डिग्री कालेज खोलने की घोषणा भी की। इस दौरान करसोग के विधायक हीरा लाल, हिमाचल प्रदेश के चुनाव प्रभारी बुलाब सिंह राठौर सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Daily Himachal News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close