मंडी : परिवार के मुखिया पर जानलेवा हमला, सिर पर लगे 9 टांके, दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग….

1 min read

मंडी : जिला मंडी के सुंदरनगर उपमंडल की दुर्गम पंचायत बटवाड़ा में परिवार के मुख्य पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. जिस कारण पीड़ित बृजलाल के सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण 9 टांके लगे हैं। पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम नें मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसी के तहत शनिवार को पीड़ित परिवार सहित अन्य लोगों ने सुंदरनगर के पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर व पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की।

50 वर्षीय पीड़ित बृज लाल गांव गदयाड़ा, बटवाड़ा नें बताया की उसके बड़े भाई धर्म दास ने उसकी जमीन पर एक टीन का शेड बनाया है। जब उसने बड़े भाई धर्म दास को उसकी जमीन पर बनाए शेड को हटाने के लिए कहा तो देर रात भाई धर्म दास, उसकी पत्नी हिम्मती देवी और बेटा परसराम उसके घर में आए और गाली गलौच शुरू कर दी। जब बृज लाल ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो डंडे से उसकी पिटाई कर दी जिससे उसके सिर व आंख के उपर चोट पहुंची है और 9 टांके लगे हैं। बृज लाल ने बताया उस परिवार से जान का खतरा है।

मंडी :

वही पीड़ित बृजलाल के बेटे रूप सिंह ने भी दोषी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने के साथ परिवार कों इंसाफ दिलाने की मांग की है।

वही पूर्व विधायक सुंदरनगर सोहनलाल ठाकुर ने कहा कि परिवार पर जानलेवा हमला किया गया है. उन्होंने कहा कि दोषी के खिलाफ स्थानीय पुलिस जल्द से जल्द कार्यवाही करें।

इधर, डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले में जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!