June 10, 2023 |

Breaking News

Previous
Next
मंडीराजनीतिहिमाचल प्रदेश

HIMACHAL : मैंने जयराम के प्रति कोई टिका-टिप्पणी नहीं की, मुकेश की बात जनता के सामने….

मंडी/पंडोह (विशाल वर्मा) – नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बड़बोलेपन पर कांग्रेस पार्टी की प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने किनारा कर लिया है। आज पंडोह में सराज ब्लाक कांग्रेस कमेटी की बैठक में भाग लेने के बाद पत्रकारों ने जब प्रतिभा सिंह से मुकेश अग्निहोत्री के बड़बोलेपन को लेकर सवाल पूछा तो प्रतिभा सिंह इससे बचती हुई नजर आई। प्रतिभा सिंह ने कहा कि उन्होंने कभी सीएम जयराम ठाकुर के प्रति कोई टिका-टिप्पणी नहीं की है। मुकेश अग्निहोत्री ने जो कहा है वो जनता के सामने है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वे इस विषय पर ज्यादा कुछ नहीं बोल सकती। बता दें कि इन दिनों सीएम जयराम ठाकुर और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बीच जुबानी जंग चल रही है। इस जुबानी जंग में एक-दूसरे पर ऐसे हमले किए जा रहे हैं, जोकि अब परिवारों तक आ पहुंचे हैं।

इससे पहले प्रतिभा सिंह ने आरोप लगाया कि राज्य की भाजपा सरकार मंडी जिला में एयरपोर्ट के नाम पर लोगों के साथ भद्दा मजाक कर रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार में जो विकास कार्य हुए हैं, मौजूदा सरकार उन्हीं के उदघाटन कर रही है। लोगों को एयरपोर्ट का सपना दिखाकर सिर्फ प्रलोभन दिया जा रहा है जबकि केंद्र में भाजपा सरकार होने के बाद भी जमीन पर इसका कोई काम नजर नहीं आ रहा है। न तो इसकी कागजी प्रक्रिया आगे बढ़ पाई है और न ही भूमि अधिग्रहण हो पाया है। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि सरकार सिर्फ लोगों को बरगलाने के लिए एयरपोर्ट के नाम पर भद्दा मजाक कर रही है।
वहीं प्रतिभा सिंह ने सराज ब्लाक कांग्रेस कमेटी से संगठन को मजबूत करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कभी सराज कांग्रेस पार्टी का गढ़ था लेकिन आज संगठन में बहुत ज्यादा विखराव आ गया है। यहां पर संगठन को फिर से मजबूत करने की जरूरत है।
Daily Himachal News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close