June 8, 2023 |

Breaking News

धर्मराजनीतिसोलनहिमाचल प्रदेश

HIMACHAL : राज्यस्तरीय शूलिनी मेले के लिए 12 जून तक कलाकारों को करना होगा आवेदन, 15 से 17 जून तक होंगे ऑडिशन

सोलन (योगेश शर्मा) राज्य स्तरीय माँ शूलिनी मेला इस वर्ष 24 से 26 जून, 2022 तक सोलन के ऐतिहासिक ठोडो मैदान में आयोजित किया जाएगा। मेले की तीन सांस्कृतिक संध्याओं के संदर्भ में आज अतिरिक्त उपायुक्त एवं मेला अधिकारी ज़फ़र इकबाल की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। बैठक में सांस्कृतिक समिति के विभिन्न सरकारी एवं गैर सरकारी सदस्य उपस्थित रहे।

 
बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि राज्य स्तरीय शूलिनी मेला के लिए कलाकारो को 12 जून, 2022 तक आवेदन करना होगा। आवेदन अतिरिक्त उपायुक्त सोलन एवं जि़ला लोक सम्पर्क अधिकारी सोलन के कार्यालय में किया जा सकता है। आवेदन ई-मेल के माध्यम से भी किया जा सकेगा। 

ज़फ़र इकबाल ने कहा कि हिमाचल के कलाकारो के ऑडिशन 15, 16 एवं 17 जून, 2022 को नगर निगम सोलन के हॉल में आयोजित किए जाएंगे। इस संबंध में सभी कलाकारो को जि़लावार तिथि के अनुरूप ई-मेल अथवा मोबाईल नम्बर पर सूचित कर दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि आवेदन करते समय सभी कलाकार अपना मोबाईल नम्बर आवेदन प्रपत्र पर अवश्य अंकित करें। उन्होंने कहा कि ऑडिशन के समय कलाकार प्रदेश के विभिन्न महोत्सवो में दी गई प्रस्तुति का वीडियो भी ला सकते हैं।

Daily Himachal News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close