ACCIDENT NEWS : सुंदरनगर में NH-21 पर जीप और बुलेट की टक्कर, बुझे दो परिवारों के इकलौते चिराग……

1 min read

मंडी/सुंदरनगर, 05 अगस्त : चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे 21 पर धनोटू गैस एजेंसी के समीप हुए सड़क हादसे में दो परिवारों के इकलौते चिराग बुझ गए हैं जिससे परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. वही पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे 21 पर घनोटू गैस एजेंसी के समीप देर रात करीब 2 से 3 बजे के बिच एक जीप और बुलेट सवार की जोरदार टक्कर हो गई जिसमें बुलेट पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि जीप और बुलेट के परखच्चे उड़ गए। वही सूचना मिलते ही धनोटू पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. और  मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर भेज दिया है जहां शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले किया जाएंगे। वही दोनों मृतकों की पहचान 23 वर्षीय साहिल धीमान पुत्र सुरेंद्र धीमान निवासी बीबीएमबी कॉलोनी व 23 वर्षीय जतिन शर्मा पुत्र दिलीप शर्मा निवासी हंडेटी सुंदरनगर के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों मृतक युवक परिवार के इकलौते चिराग थे. वही दुर्घटना की सूचना मिलते ही परिजनों पर भी दुखों का पहाड़ टूट गया है।

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी घनोटू बोध राज ने बताया कि जीप और बुलेट की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई है उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले में जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!