ACCIDENT NEWS : बंजार के भरठीधार में 300 फ़ीट निचे गिरा ट्राला सहित LNT, मंडी के व्यक्ति की मौत, 2 घायल

1 min read

कुल्लू/बंजार, 04 अगस्त (हरिकृष्ण कौल)

कुल्लू जिला के उपमंडल बंजार के गांव गधियार में देर रात एक दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत जबकि दो व्यक्ति घायल हो गए जिन का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। भाई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार देर रात एक ट्राला नंबर एचपी65-8029 बंजार से भरठीधार रोड पर गांव गधियार के समीप कैंची मोड करीब 300 फ़ीट नीचे गिरने सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उसी दौरान वहा से सब्जी लेकर गुजर रहे जीप चालक को हादसे का पता लगा तो उसने स्थानीय ग्रामीणों को घटना की सूचना दी. ग्रामीण मदद के लिए घटना स्थल पर आए और बंजार पुलिस सहित 108 एंबुलेंस को जानकारी दी। इस हादसे में 35 वर्षीय महेश कुमार पुत्र मेघ सिंह निवासी पंडोह जिला मंडी मौके पर मृत पाया गया व रोहित निवासी रंधाला व अंशुल पुत्र दिलेर सिंह गांव जनेड़ तहसील बल्ह जिला मंडी घायल अवस्था में स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका उपचार जारी है। वही पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लिया जाकर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि हादसे में एक व्यक्ति की मौत जबकि 2 लोग घायल हुए हैं जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले में जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!