कुल्लू : NH-305 पर बड़ा नाला के समीप सड़क पर बोल्डर गिरने से वाहनों के लिए हुआ बंद, चपेट में आई स्कूटी….

1 min read

कुल्लू/बंजार, 05 अगस्त (हरिकृष्ण कौल) : जिला कुल्लू में भारी बारिश के कारण जहां ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों की परेशानी बढ़ गई है । तों वही नदी नाले भी उफान पर है. उपमंडल बंजार के एनएच 305 पर सोझा, घयागी, रघुपुर, जलोड़ी पास पर हुई वर्षा ने मौसम में ठंडक के साथ पहाड़ी से बोल्डर मलवा गिरना भी शुरू हो गया है. ताज़ा मामले मे शुक्रवार सुबह सुबह के समय सोझा जलोड़ी के मध्य बडानाला के पास पहाड़ी से एक भारी भरकम चटान बोल्डर मलवे सहित सड़क के बीचों बीच आ गिरा. हालाकि उस समय कोई भी वहां उपरोक्त सड़क पर से नही गुजर रहा था. पर भारी भरकम बोल्डर के सड़क पर गिरने के कारण सड़क बड़े और छोटे वाहनों के लिए बंद हो गई है. वही नगर पंचायत बंजार के पुराने बस अड्डे के पास एक सड़क किनारे खड़ी स्कूटी पर भी बड़ा बोल्डर गिरने से स्कूटी को भी काफी ज्यादा नुकसान हुआ है पर वहां से गुजर रहे किसी भी व्यक्ति को चोट नही आई।

उधर, सहायक अभियंता टहल सिंह शर्मा ने बताया की फिलहाल बड़ा नाला के भारी भरकम बोल्डर गिरने से सड़क बड़े और छोटे वाहनों की लिए बंद है बोल्डर को हटाने के कार्य के लिए मशीनरी भेज दी गई है जल्द ही सड़क बहाल कर दी जाएगी।

गौरतलब है की वीरवार को ही बड़े वाहनों के लिए बंजार जीभी के मध्य गांव छेत के पास सड़क किनारे धसे ढंगे को दुरस्त कर बड़े वाहनों की आवाजाही एक सप्ताह के बाद शुरू किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!