June 8, 2023 |

Breaking News

दुर्घटनापुलिस विभागमंडी

मंडी : करसोग में सड़क हादसा, तीन बहनों के इकलौते भाई को मिली दर्दनाक मौत…!!!

मंडी/करसोग, 22 मार्च (DHN24×7) : मंडी जिला के तहत करसोग में सड़क हादसे में 17 वर्षीय नाबालिग की मौत हो गई. यह हादसा धरमौड़ बगशाड़ मार्ग पर मंगांडी गली में हुआ. युवक घर का इकलौता चिराग था, ऐसे में माता पिता पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. बाइक पर सवार किशोर अपने घर शील जा रहा था. वही पुलिस ने शव को कब्जे में ले जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय उमेश कुमार पुत्र गुलजारी बगशाड़ के अंतर्गत पंचायत मैहरन के गांव शील का रहने वाला था. जो मोटरसाइकिल को लाने के लिए चुराग गया था लेकिन चुराग से अपने घर शील लौटते समय उसकी बाइक रास्ते में स्किड हो गई और युवक परिवहन निगम की बस की चपेट में आ गया। जिस कारण उसकी दर्दनाक मौत हो गई। बता दे की मृतक उमेश कुमार तीन बहनों का इकलौता भाई था. वह सभी बहनों में सबसे छोटा था. ऐसे में युवक की मौत की खबर सुनकर माता पिता पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में ले जांच शुरू कर दी है। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक चिकित्सालय करसोग भेजा गया है. यहां बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार को सौंपा जाएगा।

मामले की पुष्टि करते डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि हादसे में युवक की मौत हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Daily Himachal News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close