March 23, 2023 |

Breaking News

क्राइममंडी

मंडी : सड़कों पर घूम रहे बेसहारा पशु लोगों की जान के लिए बने आफत, बैल ने युवक पर किया जानलेवा हमला……

मंडी : हिमाचल प्रदेश में सड़कों पर घूम रहे बेसहारा पशु जहां फसलों को नुकसान पहुंचा रहे है। वहीं राह चल रहे लोगों की जान के लिए आफत बने हुए हैं। कई मामलों में तो लोग अपनी जान तक गंवा चुके है। हमलवार बन चुके इन पशुओं के आगे प्रशासन भी घुटने टेकता नजर आ रहा है। ऐसा एक वाक्या मंडी जिला के विश्वविख्यात तीर्थ स्थल त्रिवेणी संगम रिवालसर में देखने को मिला। रिवालसर बाजार में घूम रहे एक बैल ने अचानक से एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। रिवालसर बस स्टैंड के पास बस से उतर रहे एक युवक पर बैल ने अचानक हमला कर उसे बुरी तरह से पटक कर घायल कर दिया। बैल के हमले का वीडियो मौके के साथ लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस प्रकार से बैल ने युवक पर जानलेवा हमला किया। लेकिन गनीमत यह रही कि मौके पर मौजूद एक अन्य व्यक्ति द्वारा उसे बैल के हमले से बचाया गया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि मंडी जिला के विश्वविख्यात धार्मिक पर्यटन स्थल रिवालसर को त्रिवेणी संगम के नाम से भी जाना जाता है। यहां साल भर हिंदू, सिख और बौद्ध धर्मों के अनुयायियों का तांता लगा रहता है। रिवालसर स्थित झील में पूजा और उसकी परिक्रमा करने का खासा महत्व है। लेकिन इस प्रकार के प्रसिद्ध स्थल पर बेसहारा पशुओं के जमघट मौजूद होने से स्थानीय नगर पंचायत की कार्यशैली की कलई खुल गई है।

मामले को लेकर लोमश टैक्सी यूनियन रिवालसर के प्रधान चूड़ामणि ठाकुर की अगवाई में यूनियन के अन्य सदस्यों ने स्थानीय प्रशासन को इस सबंध में एक शिकायत पत्र सौंप कर उचित कदम उठाने की मांग की है।

Daily Himachal News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close