June 8, 2023 |

Breaking News

क्राइमदुर्घटनामंडीस्वास्थ्य विभागहिमाचल प्रदेश

ACCIDENT NEWS : प्रशिक्षु डॉक्टरों को जन्मदिन का जश्न मनाना पड़ा महंगा, बल्ह में हादसे का शिकार हुई कार, 1 की मौत 4 घायल…….

मंडी/बल्ह, 19 अगस्त (DHN24×7 NEWS) : मेडिकल कॉलेज नेरचौक के 5 प्रशिक्षु डॉक्टरों को जन्मदिन का जश्न मनाना महंगा पड़ गया। प्रशिक्षु डॉक्टरों की कार मंडी जिला के बल्ह उपमंडल के खियूरी गांव में सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस दुर्घटना में कार करीब 50 से 60 फिट खाई में लुढ़क गई है जिसमें एक महिला प्रशिक्षु डॉक्टर की मौत जबकि चार अन्य घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज नेरचौक के चार महिला प्रशिक्षु डॉक्टरों सहित एक पुरुष प्रशिक्षु डॉक्टर देर रात जन्मदिन का जश्न मनाकर वापिस अपने कमरे की ओर लौट रहे थे लेकिन उसी दौरान बीएसएल परियोजना की बग्गी टनल के समीप खियूरी गांव में उनकी कार अनियंत्रित होकर 50 से 60 फुट खाई में लुढ़क गई जिसमें एक महिला प्रशिक्षु डॉक्टर की मौत जबकि चार अन्य घायल हो गए हैं. वही एक महिला प्रशिक्षु डॉक्टर की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है वहीं अन्य घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज नेरचौक में इलाज चल रहा है। वही सूचना मिलते ही बल्ह पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि दुर्घटना में एक महिला प्रशिक्षु डॉक्टर की मौत जबकि 4 अन्य घायल हुए हैं उन्होंने कहा कि पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Daily Himachal News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close