मंडी : युवा कांग्रेस ने सुंदरनगर फूंका केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का पुतला, कहां – सोनिया गांधी का अपमान नहीं किया जाएगा बर्दाश्त…..

1 min read

सुंदरनगर, 30 जुलाई : कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ बदसलूकी करने के विरोध में शनिवार को युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव योगेश हांडा के नेतृत्व में युवा कांग्रेस सुंदरनगर द्वारा विश्राम गृह चौक पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का पुतला फूंका गया। और जमकर स्मृति ईरानी के खिलाफ नारेबाजी की गई। और यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा स्मृति ईरानी द्वारा सोनिया गांधी के साथ की गई बदसलूकी पर माफी मागने की बात भी कही गई। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी का अपमान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव योगेश हांडा ने कहां की केंद्र की भाजपा सरकार व स्मृति ईरानी लोगों का ध्यान भटका ओछीa राजनीति करने पर उतर आई है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने वरिष्ठता, नैतिकता और गरिमा की परवाह किए बगैर कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ बदसलूकी की है. उन्होंने कहां की कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी का अपमान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अगर जल्द ही स्मृति ईरानी द्वारा माफी नहीं मांगी गई तो युवा कांग्रेस इस आंदोलन को और तेज करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!