हमीरपुर : राजेंद्र राणा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर साधा निशाना, कहा- मुख्यमंत्री के फैसले कुछ समय बाद होते हैं रद्द……

1 min read

हमीरपुर, 18 अगस्त (DHN24×7 NEWS) : कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेन्द्र राणा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर निशाना साधा है. राजेंद्र राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोई भी फैसला लेने में सक्षम नही है। मुख्यमंत्री द्वारा लिए गए फैसले कुछ समय बाद रद्द होते है क्योंकि भाजपा सरकार केन्द्र सरकार के इशारों पर चल रही है।

कांग्रेस के दो विधायकों के भाजपा में शामिल होने पर राजेन्द्र राणा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बहुत बडी पार्टी है और पार्टी के पास हमेशा ए प्लान, बी प्लान तैयार रहता है। उन्होंने कहा कि एक विधानसभा से कोई छोड कर जाता है तो दस कार्यकर्ता हमेशा तैयार रहते है। उन्होंने कहा कि पांच साल भाजपा के पूरे होने जा रहे है लेकिन रिपोर्ट कार्ड क्या है। उन्होंने दावा किया कि हिमाचल में कांग्रेस पचास से ज्यादा सीटें जीतेगी।

झूठी अफवाह पर ना करें कोई विश्वास : राजेंद्र राणा 

राजेन्द्र राणा ने कहा कि झूठी अफवाहों पर कोई विश्वास न करें क्योंकि हमेशा कांग्रेस का सच्चा सिपाही बन कर काम करूगा। उन्होंने कहा कि पिछले पांच दिनों से अपने विधानसभा में काम कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि जिस किसी ने भी इस तरह की सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलाई है उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

कांग्रेस सरकार बनते ही 10 दिनों के भीतर ओल्ड पेंशन स्कीम होगी बहाल : राजेंद्र राणा 

ओल्ड पेंशन स्कीम पर राजेन्द्र राणा ने कहा कि प्रदेश में सरकार बनने के दस दिनों के भीतर ओल्ड पेंशन स्कीम कर्मचारी को दी जाएगी और पेंशन वाली नौकरी कर्मचारियों को दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो वायदा करती है उसे हमेशा पूरा करती है।

लोक सेवा आयेाग के नए चेयरमैन की ताजपोशी के सवाल पर राजेन्द्र राणा ने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार कठपुतली की सरकार है और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोई भी फैसला लेने में सक्षम नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के लिए गए फैसले कुछ समय बाद रद्द किए जाते है और यह सरकार केंद्र इशारे पर चलती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग निराशा से गुजर रहे है और अब यह गुस्सा विधानसभा चुनावों में देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!