सुंदरनगर में 25 वर्षीय विवाहिता को लगा करंट, मिली दर्दनाक मौत…..

1 min read

सुंदरनगर, 27 अगस्त : पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक 25 वर्षीय विवाहिता की शॉर्ट सर्किट की चपेट में आने मौत होने का मामला सामने आया है वही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार भरजवानु में किराए के कमरे में रहने वाली अफसाना देवी पत्नी शेर अली निवासी गांव इब्राहिमपुर जिला अगवानपुर उत्तर प्रदेश शनिवार देर शाम करीब 4 बजे कमरे में मौजूद थी उसी दौरान वह शॉर्ट सर्किट की चपेट में आ गई. जिसे परिजनों द्वारा गंभीर हालत में सिविल हस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया लेकिन हस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वही मामले की सूचना मिलते ही पुलिस थाना सुंदरनगर ने टीम ने मौके पर पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है और मामले में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि शार्ट सर्किट के कारण 25 वर्षीय विवाहिता की मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है और मामले में जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!