Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जोगिंदर नगर के एप्रोच रोड के पास स्कूल बस व ट्राले की जोरदार भिड़ंत, बस चालक सहित कई स्कूली बच्चे घायल…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – मंडी जिला के जोगिंदर नगर में निजी स्कूल बस व ट्राले के बीच जोरदार भिड़ंत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बस स्कूली बच्चों से भरी थी और बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही थी। इस घटना में बस चालक को गंभीर व स्कूली बच्चे को हल्की-फुल्की छोटे आई हैं। घटना के उपरांत सभी घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल जोगिंदर नगर में भर्ती करवाया गया है। इस घटना के बाद नेशनल हाईवे पर जाम की स्थिति भी पैदा हो गई है।

जानकारी के अनुसार मंडी पठानकोट हाईवे पर मंगलवार सुबह निजी स्कूल की बस जोगिंदर नगर से मंडी की ओर जा रही थी। तभी अचानक जोगिंदर नगर के एप्रोच रोड के पास मोड़ काटते हुए यह बस सामने से आ रहे से ट्राला से टकरा गई। बताया जा रहा है कि निजी स्कूल की बस बच्चों से भरी थी, जिसमें 30 के करीब बच्चे सवार थे। घटना की सूचना मिलने के उपरांत 108 एम्बुलेंस मौके पहुंची और सभी घायल बच्चों व बस चालक को एंबुलेंस के माध्यम से सिविल हॉस्पिटल जोगिंदर नगर लाया गया हैं, जहां इनका प्राथमिक उपचार जारी है। वहीं स्थानीय पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी अश्वनी शर्मा ने घटना की पुष्टि की है।

डीएसपी पधर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। घायल बच्चों व बस चालक का जोगिंदर नगर अस्पताल में प्राथमिक उपचार जारी है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!