मंडी : सुंदरनगर में दोस्तों ने पीटा सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा युवक, इलाज के नाम पर भी दिया झांसा, पढ़े पूरी खबर……

1 min read

मंडी, 28 जुलाई : मंडी जिला के सुंदरनगर में दोस्तों ने मिलकर सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे युवक के साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। यही नहीं मारपीट के बाद उसे इलाज का झांसा देकर पुलिस के पास शिकायत भी दर्ज नहीं करवाने दी। लेकिन अब करीब दस दिन बाद युवक ने थाने में शिकायत दर्ज करवा आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है। वहीं पुलिस ने आईपीसी की धारा 325 व 34 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में राहुल पुत्र इन्द्र सिंह गांव चनोल डा तलेली तहसील सुंदरनगर जिला मंडी ने बताया है कि वह सुंदरनगर में करीब एक साल से सेना भर्ती की तैयारी के लिए कमरा लेकर रहता है। गत 15 जुलाई को रात करीब 1.30 बजे मनीष, अखिल और उसके दोस्त  सब मिलकर उसके कमरे के में आए और उसके साथ मारपीट की तथा उसे मुंह, दांत व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई। इसके बाद मनीष और अखिल ने उसे ईलाज का झांसा देकर मारपीट की शिकायत पुलिस में भी नहीं करने दी। लेकिन अब उसने युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। वहीं पुलिस ने राहुल का मेडिकल करवाया है जिसमें उसके शरीर में गंभीर चोटें पाई गई है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!