मंडी के रक्षक नहीं भक्षक हैं जयराम ठाकुर : विक्रमादित्य सिंह

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – सुंदरनगर : पूर्व सीएम जयराम ठाकुर मंडी के रक्षक नहीं बल्कि भक्षक हैं। यह बात प्रदेश पीडब्ल्यूडी मंत्री एवं मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने अपने मंडी जिला के दौरे के दौरान सुंदरनगर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर ने मंडी जिला में दोगली राजनीति कर रहे हैं और लोगों की आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की दोहरी राजनीति को कांग्रेस सहन करने वाली नहीं है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जयराम ठाकुर प्रदेश सरकार पर युवाओं को नौकरियां नहीं देने के आरोप लगाते हैं। विक्रमादित्य सिंह ने खुले मंच से नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व सीएम जयराम ठाकुर को चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत से डिबेट करने का कोई फायदा नहीं है। लेकिन वे जयराम ठाकुर के साथ ओपन डिबेट करने के लिए तैयार हैं। प्रदेश सरकार बीते 15 महीने में शिक्षा, जलशक्ति,वन सहित अन्य विभागों में रिकार्ड 22 हजार नौकरियां युवाओं को दी हैं।

वहीं, विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जयराम ठाकुर में दम नहीं था और पीएम मोदी को सिर्फ शॉल और टोपी पहनाकर तथा नमस्कार कर वापिस लौट आते थे। उनमें दम था और केंद्र से पैसा लाना भी एक कला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सीएम के सहयोग से केंद्र के साथ तालमेल बनाकर पैसा लेकर आए। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सीएम सुखविंदर सिंह सुख्खू बार-बार प्रदेश को आपदा के समय मिलने वाले पैसे की बात करते हैं। हिमाचल प्रदेश को आपदा प्रभावित राज्य केंद्र सरकार ने घोषित नहीं किया। लेकिन मंडी के लिए बड़ी-बड़ी बातें करने वाले जयराम ठाकुर केंद्र सरकार से प्रदेश के लिए विशेष पैकेज नहीं ला पाए। अगर विशेष पैकेज का 12 हजार करोड़ रुपए सूबे को मिलता तो इसका फायदा मंडी जिला के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों को होना था। लेकिन इसमें सबसा बड़ा अडंगा जयराम ठाकुर ने अड़ाया है।

इस अवसर पर विधायक चंद्रशेखर, पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर, पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर, पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी सहित अन्य गणमान्य लोग व पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!