मंडी : नेशनल हाइवे 21 पर दर्दनाक हादसा, तीन युवक गंभीर रूप से घायल……

1 min read

मंडी/सुंदरनगर : चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे 21 पर नरेश चौक के समीप बाइक सवारों ने एक कार को टक्कर मार दी जिस कारण बाइक पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. वही सूचना मिलते ही बीएसएल पुलिस थाना कॉलोनी की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस को दी गई शिकायत में श्वेता पत्नी आशीष अग्रवाल गांव हंडेटी डाकघर बीबीएमबी कॉलोनी तहसील सुंदरनगर जिला मंडी ने बताया की देर रात करीब 10 बजे वह कंट्रोल गेट से नरेश चौक पहुंची तो एक मोटरसाइकिल नंबर एचपी 31ए- 8113 धनोटू की तरफ से आ रहा था तो उसी समय बाइक सवारों ने एक ट्रक को ओवरटेक किया और उसकी गाड़ी नंबर PB10C- 0742 को टक्कर मार दी. जिस कारण बाइक पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हे स्थानीय लोगों की सहायता से 108 एंबुलेंस में सिविल अस्पताल सुंदरनगर इलाज के लिए पहुंचाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है जहां उनका उपचार जारी है। वहीं पुलिस ने धारा 279, 337 IPC के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही घायल युवकों की पहचान लोकेश, संतोष व गोपाल निवासी निहरी तहसील के रूप में हुई है।

उधर, बुधवार को मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले में जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!