सराज में जयराम को ऐसा डैंट डालेंगे की वो याद रखेंगे : विक्रमादित्य सिंह

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी

कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह का कहना है कि सराज में वे पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर को ऐसा डैंट डालेंगे कि जयराम हमेशा याद रखेंगे। यह बात विक्रमादित्य सिंह ने आज बल्ह विधानसभा क्षेत्र के नेरचौक में आयोजित बल्ह ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जयराम ठाकुर प्रदेश को तो छोड़िए मंडी जिला के भी मुख्यमंत्री नहीं थे। वह सिर्फ सराज के सीएम थे। आज सराज में ऐसे-ऐसे भवनों और हैलिपेड का निर्माण कर दिया गया है जो किसी काम के नहीं है। उन्होंने कहा कि इन चुनावों में सराज में वह जयराम ठाकुर को डैंट डालेंगे।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुश करने के चक्कर में अपनी ही पार्टी के दिवंग्त नेताओं का अपमान कर बैठी है। देश को परामाणु शक्ति बनाने का श्रेय स्व. अटल बिहारी वाजपेयी को जाता है लेकिन कंगना की नजरों में आजादी 2014 में मिली है। कंगना को न तो तर्क का पता है और न ही तथ्यों का। ऐसे व्यक्ति को जयश्रीम राम। लेकिन मंडी की जनता प्रबुद्ध है और वह सही का चयन करेगी। विक्रमादित्य सिंह ने कंगना को फिर से चुनौती देते हुए कहा कि अगर वह कर्मचारियों का केंद्र से 9 हजार करोड़़ वापिस ले आती हैं तो वह भी उनके मुरीद हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि कंगना कभी भी ऐसा नहीं करेगी क्योंकि ओपीएस कांग्रेस पार्टी की देन है।

विक्रमादित्य सिंह ने खुद को अभी से ही एमपी घोषित कर दिया। उन्होंने एमपी की नई परिभाषा बताते हुए कहा कि जनता के सुख-दुख में हर वक्त उनके साथ मौजूद रहने वाला ही एमपी होता है। इस बात को प्रदेश की जनता भली भांति जानती है और उन्हें किसी भी तरह का प्रमाण देने की जरूरत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!