मंडी : रत्ती में 59 वर्षीय व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम, मिली दर्दनाक मौत……

1 min read

मंडी, 30 जुलाई : मंडी जिला के बल्ह पुलिस थाना के तहत रत्ती क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात किराए के कमरे में रहने वाले लुधियाना पंजाब के 59 वर्षीय व्यक्ति ने फंदा लगा अपनी जान दे दी. जब स्थानीय लोगों द्वारा मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. वही मृतक की पहचान दिलीप बाजवा पुत्र असी बाजवा लुधियाना पंजाब के रूप में हुई है. बता दे की व्यक्ति रत्ती में किराए के कमरे में रहता था और मोबाइल बेचने का कार्य करता था. वही पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेज दिया है जहां आज शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा. वही पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. लेकिन अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है कि व्यक्ति ने इस तरह का खौफनाक कदम क्यों उठाया।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि व्यक्ति ने अपने किराए के कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी है उन्होंने कहा कि पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!