Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राष्ट्रीय बाक्सिंग स्कूल प्रतियोगिता में सुंदरनगर के अनीकेत ने जीता रजत पदक…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – सुंदरनगर

महाराष्ट्र के अकोला में आयोजित राष्ट्रीय बाक्सिंग स्कूल प्रतियोगिता में सुंदरनगर के 16 वर्षीय अनीकेत ने अंडर-17 में रजत पदक हासिल किया है। पहले चार मैचों में आंध्रप्रदेश, चंडीगढ़, महाराष्ट्र और विद्या भारती के खिलाड़ियों को धूल चटाने वाले अनीकेत ठाकुर फाइनल मैच में सीबीएसई के खिलाड़ी से मात्र 2 अंकों के पिछड़ गए और रजत पदक से संतोष करना पड़ा। राष्ट्रीय स्तर की स्कूल प्रतियोगिता से मेडल लेकर पहुंचे अनीकेत का वीरवार को सुंदरनगर में ढोल नगाड़ों की थापों के बीच जोरदार स्वागत किया गया। पुलिस विभाग में कार्यरत अनीकेत के पिता तुले राम माता निशा ठाकुर और दादी तारा देवी के साथ भारी संख्या में पहुंचे अनीकेत के रिश्तेदारों और परिजनों ने अनीकेत को खुशी के इस पल में भावुक होते हुए उसे अपना आशीर्वाद दिया। इस मोके पर पुलिस थाना सुंदरनगर के प्रभारी जसवीर ठाकुर और अन्य पुलिसकर्मियों व होमगार्ड जवानों द्वारा अनीकेत के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर बधाई दी गई। अनीकेत ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय कोच नरेश कुमार और साई खेल छात्रावास कोच को देते हुए कहा कि पहले प्रयास में सिल्वर मेडल हासिल करना एक सपने के पूरा होने के समान है। अभी पदक हासिल करने का ये सफर लंबा है और इसे पूरा करने के लिए खूब मेहनत करेंगे।

वहीं, कोच नरेश कुमार ने कहा कि अनीकेत एक मेहनती खिलाड़ी है और अपनी प्रैक्टिस को लेकर हमेशा समर्पित रहता है। उन्होंने सभी युवाओं से अपील की है कि खेलों के प्रति अपना रूझान बढ़ाए। इससे जहां शारिरिक सेहत के साथ-साथ नशे के चुंगल से दूर रहा जा सकता है। खेलें युवाओं को शारिरिक और मानसिक तौर पर सुदृढ करने में अहम भूमिका निभाती हैं।

इस अवसर पर हैंडवाल कोच अशोक गौतम, जिला बॉक्सिंग संघ के प्रधान सुरेश चौधरी, अवनी ठाकुर,हेड कांस्टेबल देवराज सैनी और राजकुमार सैणी,अंकुश पाठक, संयुक्त व्यापार संगठन के प्रदेश सचिव सुरेश कौशल, पदाधिकारी विकास पुरी,सब इंस्पेक्टर रमेश कुमार, ट्रैफिक पुलिस का स्टाफ सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!