हिमाचल : युवती पर वार” मामला: बैग में दराट छुपाए दो दिन से बस स्टैंड के चक्कर काट रहा था आरोपी…!!!

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : कांगड़ा – हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के उपमंडल पालमपुर बस स्टैंड में एक हैरान कर देने वाले मामले में पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह युवती के साथ एक शादी समारोह में मिला था, जिसके बाद युवक पिछले चार-पांच सालों से युवती के संपर्क में था और फेसबुक और व्हाट्सएप के माध्यम से लगातार चैट करते थे।

लेकिन पिछले कुछ दिनों से युवती ने युवक को सभी प्लेटफार्म पर ब्लॉक कर दिया और युवक से बात करना छोड़ दिया। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने एक प्रेस वार्ता के दौरान दी है। उन्होंने कहा कि आरोपी मेडिकल रूप से फिट नहीं है और घटना के दौरान स्थानीय लोगों द्वारा युवती को बचाने के लिए आरोपी पर किये वार से उसे काफी छोटे आई है। पुलिस की निगरानी में उसे चिकित्सा उपचार दिया जा रहा है। जैसे ही डॉक्टर द्वारा उसकी फिटनेस रिपोर्ट दी जाती है, उसके बाद उसका पूरा बयान दर्ज किया जाएगा।

वहीं, आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया और कोर्ट के माध्यम से आरोपी को पुलिस रिमांड में लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक युवती से शादी करना चाहता था और जिस के चलते यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। लेकिन युवक की कुछ हरकतों के कारण युवती ने उसे सभी प्लेटफार्म पर ब्लॉक कर दिया और युवक का फोन कॉल उठाना छोड़ दिया। ऐसे में युवक पिछले दो दिनों से युवती की तलाश में बस स्टैंड में घूमता रहता था, जिसकी फुटेज सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!