Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सरकार और संगठन में बेहतर तालमेल, किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं : विक्रमादित्य सिंह

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – पुष्पराज

प्रदेश सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह का कहना है कि प्रदेश सरकार और संगठन में बेहतर तालमेल है और यहां किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है। यदि कोई बात है भी तो उसे मिल बैठकर सुलझाना ही हमारा दायित्व है। यह बात उन्होंने मंडी में पत्रकारों के सवालों के जबाव में कही। आज विक्रमादित्य सिंह मंडी सदर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस पार्टी की प्रदेशाध्यक्षा एवं मंडी की सांसद प्रतिभा सिंह भी मौजूद रही। अपने गृहक्षेत्र आने पर भाजपा विधायक अनिल शर्मा ने उनका स्वागत किया और समारोह में साथ मौजूद रहे। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि संगठन की सोच पर ही सरकार काम कर रही है। ओपीएस जैसी गारंटी को पूरा किया जा चुका है जबकि बाकी गारंटियों को भी पूरा करने की दिशा में कार्य चल रहा है। आपदा के कारण इनमें थोड़ा बिलम्ब हुआ है। लेकिन जल्द ही सरकार सभी गारंटियों को पूरा करेगी।

विक्रमादित्य सिंह के मंडी सदर के दौरे से पहले ही विधायक अनिल शर्मा के पुत्र आश्रय शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर कटाक्ष कर दिया था। आश्रय शर्मा ने लिखा था कि विक्रमादित्य सिंह ऐसे उदघाटन करने के लिए आ रहे हैं जो कई वर्षों पहले ही हो चुके हैं। इसपर पूछे गए सवाल के जबाव में विक्रमादित्य सिंह ने हंसते हुए जबाव देकर कहा कि आश्रय शर्मा की टिप्पणी पर अनिल शर्मा जी ही बेहतर बता सकते हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि वे सड़कों के अपग्रेडेशन के कार्यों का शुभारंभ कर रहे हैं। यह कार्य पूरे प्रदेश में किए जा रहे हैं ताकि लोगों को बेहतर सड़क सुविधा मिल सके। उन्होंने कहा कि कौन क्या टिप्पणी कर रहा है उसपर वे टिप्पणी नहीं करना चाहते।

अपने मंडी सदर विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान उन्होंने करोड़ों की योजनाओं के उदघाटन, शिलान्यास और भूमि पूजन किए। इसमें मंडी सदर के विधायक के घर के पास 3 करोड़ की लागत से बना पुल भी शामिल है। पहले यहां पर लकड़ी का पुल होता था पूर्व सरकार के समय में इसका निर्माण कार्य शुरू हुआ था। अब इस पुल के बन जाने से एक दर्जन से अधिक की आबादी लाभांवित होगी।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!