मुख्यमंत्री जी इलाज का खर्च नहीं, सुरक्षा चाहती हैं प्रदेश की बेटियां : राकेश जंवाल 

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – पालमपुर में सिरफिरे आशिक द्वारा लड़की पर दराट से हमला करने के बाद प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा के निशाने पर है। इस घटना के बाद भाजपा लगातार सत्ताधारी दल पर हमलावर है। मंगलवार को आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा प्रमुख प्रवक्ता एवं विधायक सुंदरनगर राकेश जंवाल ने कानून व्यवस्था को लेकर सीएम सुक्खविंदर सिंह सुक्खू को घेरा है। राकेश जंवाल ने कहा कि प्रदेश में बिगड़ते माहौल के बीच बेटियां और जनता सुरक्षा बेटियां चाहती हैं। जबकि सूबे के सीएम इस हमले में घायल बेटी के इलाज का खर्च उठाने की बात कर रहें है और कह रहे हैं कि यह मामला लॉ एंड ऑर्डर का नहीं है। इतना ही नहीं सीएम ने इस हमले में घायल बेटी के घर जाना भी उचित नहीं समझा। आज प्रदेश सरकार के कार्यकाल में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है और यह सरकार कहीं भी गंभीर नजर नहीं आ रही है।

वहीं राकेश जंवाल ने कहा कि सीएम अपनी 15 माह के कार्याकाल की उपलब्धि बताने की बजाय केंद्र पर मदद न मिलने का ठिकरा फोड़ रहे हैं। जबकि इनके ही मंत्री विक्रमादित्य सिंह कह रहें हैं वे कें्रद से करोड़ों लेकर आए हैं। जिससे जाहिर होता है कि सीएम व मंत्रीमंडल के बीच आपसी तालमेल नहीं है। इसी तालमेल की कमी से आज इस सरकार के बड़े-बडे नेता लोकसभा चुनावों से दूर भाग रहें हैं। हमीरपुर संसदीय सीट पर भी सीएम व डिप्टी सीएम चुनाव लड़ने के लिए एक-दूसरे के पाले में गेंद फेंक रहे हैं।

वही राकेश जंवाल ने मंडी की सरदार पटेल युनिवर्सिटी का दायरा कम करने पर भी सीएम सुक्विंदर सिंह सुक्खू व मंड़ी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधा। जंवाल ने आरोप लगाते हुए कि प्रदेश सरकार मंडी के साथ भेदभाव कर रही है और यह सरकार एसपीयू मंडी को बंद करना चाहती है। चुनावों के दौरान जनता कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादिय सिंह से अब हिसाब मांगेगी की मंडी के लिए आपने क्या लड़ाई लड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!