Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मंडी : पंडोह में संपन्न हुई चौथी राज्य स्तरीय योगासना स्पोर्ट्स चैंपियनशिप, राजा सिंह मल्होत्रा रहे मुख्य अतिथि…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – पंडोह : वर्मा

मंडी जिला के पंडोह स्थित क्षेत्रीय आयुर्वेद अनुसंधान संस्थान में चौथी राज्य स्तरीय योगासना स्पोर्ट्स चैंपियनशिप का समापन हो गया। दो दिनों तक चलने वाली इस स्पोर्ट्स चैंपियनशिप के समापन पर समाजसेवी एवं व्यवसाई राजा सिंह मल्होत्रा ने मुख्य अतिथि जबकि समारोह में जेएनवी पंडोह के प्राचार्य एसडी शर्मा ने विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत की। इस मौके पर स्टेट योगासन एसोसिएशन के पैटर्न लक्ष्मी दत्त ने मुख्य अतिथि राजा सिंह मल्होत्रा को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया जबकि कोषध्यक्ष नेक राम वालिया ने विशिष्ट अतिथि एसडी शर्मा को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर राजा सिंह मल्होत्रा ने आए हुए सभी प्रतिभागियों को उनके आगामी भविष्य के लिए शुभकानाए दी। राजा सिंह ने सभी को योग से जुड़े रहने के लिएं भी प्रेरित किया और कहा कि सभी को रोज समय निकाल कर योग को जरूर अपनी जीवन शैली में जोड़ना चाहिए।

स्टेट योगासन एसोसिएशन के सचिव विवेक सूद ने बताया की दो दिवसीय इस चैंपियनशिप में प्रदेश के 12 जिलों से आए 150 प्रतिभागीयो ने भाग लिया। इसमें सब जूनियर वर्ग में 9 से 14, सीनियर वर्ग में 14 से 18 और ओपन वर्ग में 18 वर्ष से अधिक आयु वाले प्रतिभागी शामिल रहे। इसमें ट्रेडिशनल, आर्टिस्टिक योगा और पेयर में प्रतियोगिताएं करवाई गई। इन सभी वर्गो में प्रथम, दृतीय व तृतीय स्थानों पर रहे सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया।

विवेक सूद ने बताया की प्रतियोगिता में विजेता रहने वाले प्रतिभागियों को इसी महीने की 18 दिसंबर से पंजाब के जालंधर में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए नेशनल खेलो में भाग लेने का मौका मिलेगा और आगे जाकर इनकी प्रतिभागियों में से कुछ खेलो इंडिया में भी भाग लेंगे।

इस अवसर पर क्षेत्रीय आयुर्वेदिक अनुसंधान पंडोह के निदेशक डाॅक्टर राजेश संद, योगासन प्रदेश एसोसिएशन के पैटर्न लक्ष्मी दत्त, उपाध्यक्ष विजय सूद, सेक्ट्री विवेक सूद, डीवाईएसए की सेक्टरी आरती, जिला कमेटी के कोषाध्यक्ष नेक राम वालिया, प्रसिद्ध एंकर जयंत भारद्वाज व अन्य सदस्य मौजूद रहे।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!