टनल से सुरक्षित निकले विशाल से जयराम ठाकुर ने फोन पर की बात, जाना हाल-चाल…!!!

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : शिमला – मंडी

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने उत्तराखण्ड के सिल्क्यारा टनल में फंसे हिमाचल के मंडी जिला के बल्ह निवासी विशाल व उनके पिता धर्मसिंह से फोन पर बात कर उनका हाल चाल जाना। इसके अलावा उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भी बात की और बचाव अभियान की सफलता पर उन्हें बधाई दी। जयराम ठाकुर ने कहा कि विशाल सहित सभी 41 श्रमिक पूर्णतया पूर्णतया स्वस्थ्य हैं। टनल में फंसे सभी श्रमिकों और उनके परिवार द्वारा अपूर्व धैर्य और साहस का परिचय दिया। उनके सहयोग की जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री के निर्देशन में केंद्र और उत्तराखंड की सरकार ने बचाव कार्य के लिए अभूतपूर्व मिशन चलाया। दुनिया भर के विषय विशेषज्ञों से लेकर मशीनों का इस्तेमाल किया गया। जिसकी वजह से सभी के सभी श्रमिक सुरक्षित बाहर आ सके। इसके लिए जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सभी केंद्रीय मंत्री, उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री सहित बचाव कार्य में लगी सभी एजेंसियों, संस्थाओं और व्यक्तियों का आभार प्रकट किया।

धर्म सिंह ने बचाव कार्य के सरकार का जताया आभार :

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर से बातचीत में धर्म सिंह ने बताया कि राहत और बचाव कार्य के लिए केंद्र और राज्य सरकार द्वारा जो प्रयास किए गए वह बहुत सराहनीय रहे। प्रधानमंत्री समेत केंद्रीय मंत्रियों ने इस पूरे मामले पर नज़र बनाए रखी। केंद्र और उत्तराखण्ड की कई टीमें मौक़े पर डटी रही। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कई बार खुद मौक़े पर पहुंचे। सभी के प्रयासों से आज सब सुरक्षित हैं और अपने परिवार के बीच हैं।

विशाल ने भी जताया सरकार का आभार :

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि फोन पर हुई बातचीत में विशाल और उनके पिता ने बताया कि सरकार द्वारा युद्ध स्तर पर राहत और बचाव लिए ऑपरेशन चलाया गया। जिसके कारण सभी श्रमिक उस टनल से बाहर सुरक्षित बाहर आ सके। सरकार के सहयोग के लिए विशाल और उनके पिता ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्र सरकार, केंद्र सरकार के मंत्री, उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, उत्तराखण्ड सरकार और रेस्क्यू में लगे प्रत्येक व्यक्ति का आभार जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!