Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नाकामियों के बीच एक साल का जश्न मनाने का फैसला हैरानी भरा : जयराम ठाकुर

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : कुल्लू

कुल्लू के ढालपुर स्थित खेल मैदान में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने अभ्युदय यूथ क्लब द्वारा संभाग स्तरीय खेलकूद समारोह के समापन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। उन्होंने सभी विजेताओं को सम्मानित किया। इस दौरान जयराम ठाकुर ने मीडिया प्रतिनिधियों से बात करते हुए कहा कि इतनी नाकामियों के बाद भी सरकार द्वारा एक साल का कार्यकाल पूरा होने का जश्न मनाने का फैसला हैरानी भरा है। जश्न उपलब्धियों का मनाया जाता है, कामयाबी का मनाया जाता है। कांग्रेस को तो आत्ममंथन करने की आवश्यकता है कि एक साल में प्रदेश के विकास को ठप करके उन्होंने प्रदेश के साथ कितनी बड़ी नाइंसाफ़ी की है। जयराम ठाकुर ने कहा कि वर्तमान सरकार ने झूठ बोलने का रिकॉर्ड बनाया है। क़र्ज़ लेने का रिकॉर्ड बनाया है। युवाओं से रोज़गार छीनने का रिकॉर्ड बनाया है। प्रदेश के लोगों को धोखा देने का रिकॉर्ड बनाया है। ऐसे में सरकार द्वारा जश्न मनाने का कोई औचित्य नहीं है।
जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश का अधिकांश क्षेत्र इस वक्त आपदा प्रभावित है। हजारों लोग घर से बेघर हो चुके हैं और 500 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। सरकार ने आपदा प्रभावितों को राहत देने के बजाय उनकी मुसीबत को बढ़ाने का काम किया। डीजल का दाम बढ़ाकर हर चीज महंगी कर दी। फिर राजनैतिक विद्वेष की भावना से सारे क्रशर बंद कर दिये, जिससे लोगों के घरों के निर्माण में रुकावट आई। भवन निर्माण से जुड़ी सामग्री कई गुना महंगे दामों पर खरीदने पड़े। उन्होंने कहा कि ऐसे में बेहतर होता कि प्रभावितों के हित में काम करते। प्रदेश सरकार अपने एक वर्ष की कोई एक उपलब्धि बता दे जिसके दम पर वे जश्न मनाने जा रहे हों। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि देश में भरोसे का सिर्फ एक ही नाम है, वह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। जिनके द्वारा किए गए विकासात्मक कार्यों के कारण आज पूर्व देश उन पर भरोसा करता है।

इस कार्यक्रम के साथ ही नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कुल्लू के विभिन्न क्लबों द्वारा बास्केटबॉल कोर्ट में आयोजित होने जा रही तीन दिवसीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता का भी शुभारंभ किया। इन दोनों कार्यक्रमों में पूर्व शिक्षा मंत्री गोबिंद सिंह ठाकुर, बंजार के विधायक सुरेन्द्र शौरी, पूर्व विधायक महेश्वर सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता नरोतम ठाकुर, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भीमसेन शर्मा, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी अमित सूद, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष युवराज बौद्ध,मनाली नगर परिषद के अध्यक्ष चमन कपूर, वरिष्ठ नेता राहुल सोलंकी, जिला भाजपा अध्यक्ष अरविंद चंदेल,जिला महामंत्री अमर ठाकुर, जिला भाजपा उपाध्यक्ष तरुण विमल, जिला भाजपा मीडिया प्रभारी श्याम कुल्वी, जिला भाजपा प्रवक्ता सौरव भारद्वाज, आदित्य गौतम, प्रदेश महिला मोर्चा सचिव मनीषा सूद,प्रदेश,कार्यकारिणी सदस्य मीना ठाकुर सहित भाजपा के जिला व मंडल के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!