सुंदरनगर शहर में पकड़ा शराब का बड़ा जखीरा, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

1 min read

सुंदरनगर, 28 जुलाई : बीएसएफ पुलिस थाना की टीम ने सुंदरनगर शहर के चांगर क्षेत्र में देर रात शराब का एक बड़ा जखीरा बरामद करने में सफलता हासिल की है वहीं पुलिस ने शराब को कब्जे में ले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना बीएसएल कॉलोनी की टीम ASI अनिल कुमार ने के नेतृत्व में क्षेत्र में गश्त पर मौजूद थी. वही गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को पता चला की क्षेत्र में एक व्यक्ति एचपी 69-3920 से शराब उतार रहा है जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके घर से देसी शराब उन्ना नंबर-1 की 3 पेटी, संतरा-11 बोतल, रॉयल स्टैग-3 पेटी, ब्लेंडर प्राइड-1 पेटी, वुडमैन-1 पेटी, ऑल सीजन-15 बोतल, मैक डबल-29 बोतल, रॉयल चैलेंज 12 बोतल सहित Tuborg सट्रांग बियर-1 पेटी बरामद की गई है. जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के कब्जे से शराब बरामद की है उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है उन्होंने कहा कि अवैध कारोबार करने वाले लोग को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!