मंडी : इंडी एलाइंस परिवारवाद से ग्रस्त : जेपी नड्डा…!!!

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – सुंदरनगर – टीम 

कांग्रेस ने अपने शासनकाल में फूट डालो राज करो, धर्म,जाति, इलाके, पहाड़ और मैदान तथा जाति को जाति से लड़ाकर राजनीति की है। यह बात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मंडी के नाचन विधानसभा क्षेत्र के सेगली में आयोजित चुनावी जनसभा के दौरान कही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वोट बैंक की राजनीति के साथ तुष्टिकरण की राजनीति भी की है। अब तो कांग्रेस के सैम पित्रोदाके ने चमड़ी के आधार पर ही भारत को बांट दिया है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने देश में विकासवाद की राजनीति की है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों में देश की राजनीति की संस्कृति बदल डाली है। जेपी नड्डा ने कहा कि आज पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत पिछलग्गू भारत नहीं आगे दौड़ने वाला भारत है। देश में डेढ़ लाख किलोमीटर नेशनल हाईवे और 56 हजार किलोमीटर रेलवे ट्रैक बन चुके हैं। उन्होंने कहा कि मंडी तक सिर्फ रेल ही नहीं बल्कि हवाई जहाज भी आएगा। नड्डा ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार केंद्र से आने वाली हर मदद के रास्ते में रोड़ा अटकाने का काम करती है। जेपी नड्डा ने इंडी एलाइंस पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन में सम्मिलित पार्टियां परिवारवाद से ग्रसित और भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं। एक ओर पीएम मोदी लाल किले से भ्रष्टाचार मिटाने की बात कहते हैं वहीं दूसरी ओर इंडी एलाइंस के नेता भ्रष्टाचारियों को बचाने की बातें करते हैं। उन्होंने कहा कि सभी एक ही थाली के चट्टे और बट्टे है। इंडी एलाइंस सारा का सारा भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है। नड्डा ने कहा कि इनके कुछ नेता जेल तो कुछ बेल पर हैं।

जगत प्रकाश नड्डा ने हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि आपदा में केंद्र से सहायता मिलने के बावजूद भी सरकार ने भेदभाव किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज बैक गियर की सरकार चल रही है। नड्डा ने कहा कि प्रदेश सरकार तीन निर्दलीय विधायकों का इस्तीफा स्वीकार करने से भी डर रही है। जेपी नड्डा ने प्रदेश सरकार पर तंज करते हुए कहा कि सूबे की सरकार ‘अंधेर नगरी चौपट राजा, टके सेर भाजी टके सेर खाजा’ की कहावत चरितार्थ कर दिया है।

नड्डा ने कहा कि भाजपा ने कंगना रनौत को मंडी से प्रत्याशी बनाया है। कंगना रनौत ने छोटे से पहाड़ी राज्य से निकलकर देश-दुनिया में कला के जगत में अपनी पहचान बनाई, यह हिमाचल के लिए गौरव की बात है। नड्डा ने कंगना रनौत को विजयी बनाकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल, विधायक राकेश जंवाल, विनोद कुमार, इंद्र सिंह गांधी, अनिल शर्मा सहित अन्य नेता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!