December 7, 2023

प्रेस क्लब आनी भवन के शिलान्यास पर प्रेस क्लब ने जताया आभार…

1 min read

आनी,31 अगस्त: मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आनी में 20 लाख रुपये की लागत से बनने वाले प्रेस क्लब रूम भवन का मंगलवार को शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा शिलान्यास करने के बाद प्रेस क्लब ऑफ आनी ने मुख्यमंत्री को टोपी और शॉल पहनाकर सम्मानित किया।इस  दौरान प्रेस क्लब आनी के अध्यक्ष जितेंद्र गुप्ता के साथ प्रेस क्लब कुल्लू के अध्यक्ष धनेश गौतम, प्रेस क्लब बंजार के अध्यक्ष हरिकृष्ण कौल,प्रेस क्लब ऑफ आनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष शिवराज शर्मा,चेयरमैन छविंद्र शर्मा,उपाध्यक्ष हरिकृष्ण शर्मा और आशीष शर्मा ,सचिव चमन शर्मा, कोषाध्यक्ष विनोद ठाकुर, प्रवक्ता हितेश भारती,प्रेस सचिव राकेश बिन्नी शर्मा, सहसचिव विनय गोस्वामी,यशपाल ठाकुर,दिला राम भारद्वाज,प्रेस क्लब कुल्लू के बालकृष्ण शर्मा और मनीष ठाकुर मौजूद रहे।

वहीं इस सौगात के लिए प्रेस क्लब ऑफ आनी की समस्त कार्यकारिणी ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर,विधायक किशोरी लाल सागर, एपीएमसी कुल्लू एवं लाहुल स्पिति के चेयरमैन एवं भाजपा मंडल आनी के अध्यक्ष अमर ठाकुर, सूचना एवं जनसंपर्क विभाग हिमाचल प्रदेश के निदेशक हरबंस ब्रासकोन,डीपीआरओ कुल्लू प्रेम ठाकुर और एपीआरओ आनी तरजीव शर्मा का आभार व्यक्त किया है।

प्रेस क्लब के सदस्यों  का कहना है कि आनी में प्रेस क्लब के कोई भवन न होने के कारण अब तक पत्रकारों के अलावा क्षेत्र की जनता को प्रेस से रूबरू होने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। लेकिन अब प्रेस क्लब रूम भवन बन जाने से लोगों को सुविधा मिल सकेगी। साथ ही प्रेस क्लब ऑफ आनी ने प्रदेश सरकार और सूचना एवं जनसंपर्क विभाग से उम्मीद जताई है कि आचार संहिता लागू होने से पहले ही प्रेस क्लब रूम भवन की टेंडर प्रक्रिया पूरी कर इसका निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!