कांग्रेस राज में ठेकेदारों की दादागीर, पीडब्ल्यूडी अधीक्षण अभियंता पर फैंका पानी : राजीव बिंदल

1 min read
डेली हिमाचल न्यूज़ : शिमला
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा की मंडी जिला के जोगिंदरनगर में हुई घटना ने सरकार की पोल खोल कर रख दी है। उन्होंने कहा की जिस प्रकार से लोक निर्माण विभाग के सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर के कमरे में कांग्रेस के कुछ नेता दाखिल होते हैं, कमरे को अंदर से कुंडी लगा करके बंद कर देते हैं, उसे बड़े अफसर की घेराबंदी करते हैं और वहां पर बंद कमरे के अंदर क्या-क्या अश्लीलता होती हैं और किस प्रकार से अफसर के मुंह पर पानी फेंक कर उन्हें डराया धमकाया जाता है यह अति निंदनीय है।
उन्होंने कहा की यह घटना इस बात का द्योतक है की कांग्रेस राज में ठेकेदारों की दादागिरी किस कदर बढ़ गई है, वर्तमान कांग्रेस सरकार के अंदर किसी प्रकार का नियंत्रण नहीं रहा है। केवल भाई भतीजावाद सर चढ़ के बोल रहा हैं। एक सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर स्तर के अधिकारी की यह स्तिथि है तो जूनियर इंजीनियर और एसडीओ की क्या मजाल है कि वह कांग्रेस के नेताओं के सामने कुछ बोल सके, यह स्थिति अत्यंत दयनीय है, चिंता करने वाली है और प्रदेश के विकास के अंदर बाधक है।
उन्होंने कहा की पीडब्ल्यूडी के एक अधीक्षण अभियंता के साथ उनके ही ऑफिस में कांग्रेस के एक नेता ने घुसकर अपने ठेकेदारों के साथ उन्हें न केवल बंधक बनाया बल्कि उन पर पानी का जग भी फैंक दिया। इस घटना बारे अधीक्षण अभियंता ने इसकी शिकयत एसपी मंडी को भी दी है जिसपर प्रशासन को कड़ा संज्ञान लेना चाहिए।
मामला जोगिंदरनगर का है। हमारी जानकारी के अनुसार जोगिंद्रनगर में एक कांग्रेस नेता ने अपने ठेकेदार समर्थकों के साथ लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता को उनके कार्यालय में बंधक बनाकर रखा और इस बीच बहस में उन पर पानी का जग फैंक दिया जिससे माहौल काफी तनावपूर्ण रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!