Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सुंदरनगर : कैंब्रिज मोंटेसरी स्कूल ने धूमधाम से मनाया वार्षिक उत्सव प्रत्युष, होनहार छात्र किए सम्मानित…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : सुंदरनगर

कैंब्रिज मोंटेसरी स्कूल सुंदरनगर ने वार्षिक उत्सव प्रत्युष धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर सरदार पटेल विश्वविद्यालय मंडी के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ विक्रांत जसवाल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की जबकि पंचायत समिति सदस्य गीता पठानिया बतौर विशिष्ठ अतिथि मौजूद रही। इस अवसर पर स्कूल के बच्चों ने अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जिन्हें पंडाल में मौजूद लोगों की भरपूर तालियां मिली। किंडरगार्डन के बच्चों की ओर प्रस्तुत प्रभु दर्शन कार्यक्रम को खूब सराहा गया। इसके अलावा बच्चों की ओर से योगा, हमारे जीवन पर सोशल मिडिया के प्रभाव को भी विशेष रूप से नाट्य रूपांतरण के माध्यम से प्रस्तुत किया गया। जिला मंडी का लोक नृत्य लुड्डी के अलावा गिद्धा, भांगड़ा सहित दूसरी प्रस्तुतियां भी बच्चों की ओर से दी गई।

मुख्य अतिथि डॉ. विक्रांत जसवाल ने स्कूल के बच्चों को उनकी उपलब्धियों के लिए पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि अभिभावकों को अपने बच्चों को जीवन के दोनों पहलुओं सफलता और असफलता के बारे में विस्तार से बताना चाहिए। यदि बच्चे मेहनत करेंगे तो सफलता निश्चित तौर पर हासिल करेंगे परंतु यदि मेहनत नहीं होगी तो असफलता मिलेगी। अभिभावकों और अध्यापकों को बच्चों के कौशल पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करना चाहिए। बच्चे के सही विकास के लिए अभिभावकों को ज्यादा से ज्यादा समय बच्चों के साथ व्यतीत करना चाहिए। इस अवसर पर स्कूल चेयरमैन इंजीनियर मोहन चौधरी ने बच्चों का आहवान किया कि वे अपने अभिभावकों और बड़ों का सम्मान करें। उन्होंने सभी बच्चों प्रतिभागियों, अभिभावकों तथा स्टाफ को बेहतरीन कार्यक्रम के लिए बधाई दी।

पुरस्कार हासिल करने वाले बच्चों में समीक्षा, रिजुल, कशिश, ओजस, विराट, प्रियल, चांदनी, कौशिक, रुद्रांश, यजुर, आरव, तनीश, साहिल, कुश, आदित्य, तनीषा, हिमांशु, अंकुश, देवांशी, अभय और अनुराग शामिल रहे। वहीं रिजुल, प्रियल, दक्षिता, हर्षिता तथा अनाया को बेस्ट परफॉर्मर ऑफ द ईयर का पुरस्कार प्रदान किया गया।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!