Search
Close this search box.

खुद आपदा से जूझ रहे पंडोहवासी दूसरों की कर रहे मदद, वाहन चालकों को खिला रहे खाना…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – पंडोह : विशाल वर्मा

खुद आपदा से जूझ रहे पंडोह निवासी दूसरों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। पंडोह के लोगों ने सड़क बंद होने के कारण फंसे लोगों की मदद का कार्य शुरू किया है। इन लोगों को रोजाना दो समय का भोजन निशुल्क उपलब्ध करवाया जा रहा है। इस कार्य को बाबा बालक नाथ मंदिर कमेटी पंडोह और राधा स्वामी सत्संग भवन पंडोह के माध्यम से किया जा रहा है लेकिन कार्य को करने वाले पंडोह बाजार के वो सभी प्रभावित हैं जो हालही में आपदा का दंश झेल चुके हैं। पुरूष और महिलाएं रोजाना भोजन बना रहे हैं जबकि युवा इस भोजन को गाड़ियों के माध्यम से ले जाकर फंसे हुए लोगों तक पहुंचा रहे हैं। पंडोह निवासी विक्रांत सैनी और विशाल कुमार ने बताया कि सड़क बंद होने के कारण बहुत से लोग फंसे हुए हैं और इनकी मदद करने के उद्देश्य से खाना खिलाने का निर्णय लिया गया है। इस कार्य को पंडोह के सभी लोगों के आपसी सहयोग से किया जा रहा है। यह भोजन कैंची मोड़ से लेकर मंडी की तरफ फंसे हुए लोगों के लिए उपलब्ध है।

वहीं, सड़क बंद होने के कारण फंसे ट्रक चालक पंडोह वासियों की आवभगत से अभिभूत नजर आ रहे हैं और इसके लिए इनका आभार जता रहे हैं। ट्रक चालक महेश कुमार, बीरेंद्र और सागर शर्मा ने बताया कि उन्हें खाने की कोई कमी नहीं हो रही है लेकिन सरकार और प्रशासन से निवेदन है कि रास्ते को जल्द से जल्द खोला जाए ताकि जो सामान लेकर वो जा रहे हैं उसे सही समय पर पहुंचाया जा सके। बहुत सी गाड़ियों में फल और सब्जियां लोढ़ की गई हैं यदि वे समय पर नहीं पहुंचती हैं तो भारी नुकसान हो जाएगा।

वहीं, तहसीलदार सदर मंडी साजन बग्गा द्वारा पटवारी पंडोह जुध्या देवी के माध्यम से भी पंडोह के लिए राशन की व्यवस्था उपलब्ध करवाई गई है ताकि फंसे हुए लोगों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!