टनल रेस्क्यू : विधायक इंद्र सिंह गांधी पहुंचे विशाल के घर, परिवार को खिलाई मिठाई…!!!

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी

17 दिनों से उत्तराखंड के उत्तरकाशी की सिलक्यारा टनल में 41 मजदूरों के साथ फंसे मंडी जिला की बल्ह घाटी के बंगोट गांव निवासी विशाल के अब जल्द ही टनल से बाहर आने की संभावना बन गई है। बल्ह से भाजपा के विधायक इंद्र सिंह गांधी ने विशाल के टनल से बाहर निकलने से पहले ही विशाल के घर पर जाकर परिवार के लोगों को मिठाई खिला दी। उन्होंने परिजनों को बताया कि पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर से उन्हें जानकारी मिली है कि विशाल जल्द ही टनल से बाहर आने वाला है। वहीं, घर पहुंचे विधायक के के समक्ष विशाल की दादी ने स्पष्ट तौर पर कहा कि वे अब कभी भी अपने बच्चों को टनल के निर्माण कार्य पर नहीं भेजेगी। उन्होंने विधायक के माध्यम से सरकार से अपने बच्चों के लिए यहीं पर नौकरी की गुहार लगाई।

सरकार के संयुक्त प्रयासों से निकलने वाले हैं सभी मजदूर : विधायक

विधायक इंद्र सिंह गांधी ने बताया कि उत्तराखंड की प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार के संयुक्त प्रयासों से आज 41 मजदूर सुरक्षित बाहर निकलने वाले हैं। उन्होंने इसके लिए दोनों सरकारों का आभार जताया और उन्हें बधाई दी। साथ ही उन्होंने परिवार को भी इस बात को लेकर बधाई दी कि उन्होंने 17 दिनों तक साहस बनाए रखा और बेटे की सलामती की दुआएं करते रहे। विधायक ने भी बच्चों को सरकारी नौकरी देने की मांग का समर्थन किया और प्रदेश की कांग्रेस सरकार से इस दिशा में कदम उठाने की अपील की है। इस मौके पर उन्होंने परिवार को अपनी तरफ से राहत राशि भी प्रदान की।

रिश्तेदारों का घर पहुंचने का सिलसिला जारी :

फंसे हुए 41 मजदूरों के जल्द ही टनल से बाहर निकलने की खबर सुनने के बाद परिजन और रिश्तेदारों का घर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है और सभी के चेहरों पर अब खुशी देखने को मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!