Search
Close this search box.

वर्ल्ड कप का क्रेज : सरकाघाट में धाम खाने आए लोगों को बड़ी स्क्रिन लगाकर दिखाया फाइनल…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी

क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल का क्रेज कुछ इस तरह से था कि शादी समारोह भी इससे अछूते नहीं रहे। मैच का हर पल कहीं छूट न जाए, इसके लिए लोगों ने शादी समारोह में भी विशेष इंतजाम करके रखे थे। मूलतः सरकाघाट (मंडी) के रहने वाले नगर परिषद मनाली के अध्यक्ष एवं हिप्र नगर निकाय अध्यक्ष/उपाध्यक्ष फेडरेशन के प्रदेशाध्यक्ष चमन कपूर ने अपने बेटे की शादी की धाम खाने आने मेहमानों को मैच दिखाने का विशेष प्रबंध कर रखा था।

पूर्व सीएम प्रो. प्रेम कुमार धूमल और विधायक सतपाल सत्ती ने वर-वधू को दिया आशीवार्द :

शादी समारोह में पूर्व सीएम प्रो. प्रेम कुमार धूमल, भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं उना के विधायक सतपाल सत्ती, पूर्व मंत्री रंगीला राम राव, भाजपा नेता रजत ठाकुर, कांग्रेस नेता पवन ठाकुर, प्रदेश और दिल्ली से आए संगठन के पदाधिकारी, हिमाचल प्रदेश के नगर निगमों के मेयर/डिप्टी मेयर, नगर परिषदों और नगर पंचायतों के अध्यक्ष/उपाध्यक्ष, पार्षद, अन्य नेता और प्रशासनिक अधिकारियों ने आकर वर-वधू को आशीवार्द दिया।

चमन कपूर ने बताया कि उनके बेटे दीपांकर कपूर की शादी 7 नवंबर को मनाली में जाहन्वी शर्मा के साथ हुई थी। वह मूलतः सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के गोपालपुर के रहने वाले हैं इसलिए यहां पर शादी की धाम का आयोजन किया गया। सौभाग्य से आज वर्ल्ड कप का फाइनल भी था और इसमें भारत की टीम पहुंची हुई थी। इस मैच को लेकर हर भारतीय में उत्साह होना स्वभाविक था। इसलिए परिवार के सदस्यों ने मेहमानों के मैच देखने की व्यवस्था करने का निर्णय लिया। इसलिए किराए पर एक बड़ी स्क्रिन मंगवाकर सभी को मैच दिखाया गया। हमें इस बात का संतोष है कि हम वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले को अपने सभी मेहमानों को दिखा सके। वहीं, शादी की धाम खाने आए मेहमानों में भी इस बात को लेकर खासा उत्साह देखने को मिला कि उन्हें बड़ी स्क्रिन पर मैच देखने को मिला। लोग धाम खाने के भारत की बैटिंग की पूरी पारी देखी।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!