Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मंडी के धर्मपुर में युवक की गला काटकर हत्या, एक अन्य युवक पर भी हुआ कातिलाना हमला…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी

मंडी जिला के धर्मपुर में शादी समारोह से घर वापस लौट रहे एक युवक की गला काटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जबकि एक अन्य युवक भी गंभीर रूप से घायल हुआ जिसका उपचार अस्पताल में जारी है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार धर्मपुर पुलिस थाना के तहत रवि कुमार, अनिल कुमार, राकेश कुमार व नरेंद्र कुमार गांव कलोगा (मैगल) से देर रात शादी समारोह से घर वापस लौट रहे थे जब वें गांव चौकी सड़क में खड़े थे और घर जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान एक कार में दो युवक आए और उन्होंने रवी कुमार गांव कलोगा (मैगल) के गले पर चाकू से हमला कर दिया। जिस कारण रवि जमीन पर गिर गया. जब नरेंद्र ने रवि को उठाने की कोशिश की तो आरोपियों ने नरेंद्र कुमार पर भी हमला कर दिया जिस कारण उसके पीठ से खून बहने लगा और उसकी कमीज व जैकेट भी फट गई। घटना को अंजाम देने के बाद गुड्डु राम व सुनील कुमार ने मौके से भागने की कोशिश की लेकिन अन्य युवकों ने उन्हें रोका और उन्हीं की ऑल्टो गाड़ी में रवि कुमार को मण्डप अस्पताल लें गए. जहां पर डॉक्टरों ने रवि को मृत घोषित कर दिया। उसी समय अस्पताल में एक कार एचपी28बी -6489 आई और गुड्डु राम व सुनील कुमार इसमें बैठकर भाग गए व अपनी अपनी गाडी ऑल्टो कार नंबर एचपी01एम 3486 ऑल्टो अस्पताल में छोड़ गए। घायल युवक नरेंद्र कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया की इस पुरे घटनाक्रम को गुड्डु राम पुत्र बीरिया राम व सुनील कुमार पुत्र रोशन लाल गांव ढोलन डाकघर ब्राँग तहसील धर्मपुर ने मिलकर अंजाम दिया है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सरकाघाट संजीव कुमार गौतम ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है पुलिस टीम द्वारा मौके पर मामले की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपी गिरफ्तार होंगे।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!