हिमाचल प्रदेश के समोह गांव में दो टुकड़ों में मिला 19 वर्षीय युवक का शव, मचा हड़कंप……

1 min read

बिलासपुर : देव भूमि हिमाचल प्रदेश में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. प्रदेश के बिलासपुर जिला के झंडूता क्षेत्र समोह गांव में एक 19 वर्षीय युवक का शव दो भागों में कटा मिला है. कटा हुआ एक भाग घर से 300 मीटर की दूरी पर मिला, जबकि दूसरा हिस्सा घर से लगभग 3 सें 4 किलोमीटर दूर मिला है। वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पॉलिटेक्निक कॉलेज कलोल में पढ़नें वाला यह युवक 13 तारीख को अपने घर से कॉलेज के लिए चला गया था, लेकिन शाम को घर नहीं आया। परिजनों ने उसकी हर जगह तलाश की लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चला। तो  युवक ने 14 तारीख को फोन कर बताया कि वह अपनी नानी के घर जा रहा है। जब परिजनों से 19 जुलाई तक बेटे का संपर्क नहीं हुआ तो पुलिस झंडूता पुलिस थाना में मामले की शिकायत दर्ज करवाई।

लेकिन वीरवार सुबह घर से उसके पिता अपने निजी काम से कहीं जा रहे थे तो घर से करीब 300 मीटर दूर उन्हें रास्ते में एक बैग दिखाई दिया. उन्होंने अन्य लोगों को बुलाकर जब नजदीक जाकर देखा तो उसमें शरीर का एक हिस्सा कटा हुआ मिला. ऐसे में दूसरे भाग की तलाश भी शुरू की तो उन्हें 3-4 किलोमीटर आगे समोह के पास दूसरा शरीर का हिस्सा भी बरामद  हुआ। इसके उपरांत स्थानीय लोगों द्वारा मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने कटे हुए शरीर के दोनों हिस्सों को कब्जे में ले लिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक युवक की पहचान 19 वर्षीय अंकित कुमार उर्फ अंकु सपुत्र रमेश कुमार गांव समोह तहसील झंडूता जिला बिलासपुर के रूप में हुई है।

वही मामले को लेकर बिलासपुर एसपी मौके पर पहुंचकर घटना घटनास्थल का दौरा किया और मंडी से बुलाई गई फॉरेंसिंग टीम ने घटनास्थल पर साक्षय इकट्ठे किए। एसपी ने कहा कि पूरे मामले को लेकर पुलिस गहनता से जांच कर रही है. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!