Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कार्यकर्ताओं संग शिमला पहुंचे करसोग विधायक दीपराज, जयराम ठाकुर को दी जन्मदिन की बधाई…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : शिमला

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर आज अपना जन्मदिन बना रहे है। इस अवसर पर प्रदेशभर से सैकड़ो भाजपा कार्यकर्त्ता जयराम ठाकुर को बधाई देने शिमला पहुंचे है। इसी कड़ी में करसोग विधायक दीपराज भंथल भाजपा कार्यकर्ताओं संग शिमला पहुंचे और जयराम ठाकुर को शॉल टोपी पहना व तलवार भेंट कर जन्मदिन की बधाई दी और उनकी लंबी उम्र की कामना की। इस अवसर पर विधायक दीपराज भंथल ने कहा की माँ देवी की कृपा से आप सदैव स्वस्थ रहें, आपको सुयशपूर्ण व सुदीर्घ जीवन की प्राप्ति हो, यही प्रार्थना है।

करसोग विधायक दीपराज भंथल ने कहा की पूर्व की जयराम सरकार ने प्रदेश के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी लेकिन मौजूद कांग्रेस सरकार लोगों की भावनाओ के साथ खिलबाड़ कर रही है। पूर्व की जयराम सरकार ने प्रदेश हित में कई संस्थान खोले लेकिन कांग्रेस सरकार ने सत्ता संभालते ही 1000 से अधिक संस्थानों को बंद कर दिया। चुनावों के समय कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश की जनता से कई वादे किए लेकिन एक वर्ष बाद भी कोई वादा पूरा नहीं हो पाया। हिमाचल में सरकार बने एक वर्ष हो चूका है। ऐसे में महिलाओं के खाते में 18,000 रुपये आने चाहिए थे पर 18 पैसे नहीं आए। कांग्रेस ने दो किलो गोबर और 100 लीटर दूध खरीदने का झांसा दिया था। अब 40 रुपये लीटर भी दूध नहीं खरीद रहे हैं।

दीपराज भंथल के कहा की कांग्रेस ने 300 यूनिट निशुल्क बिजली का वादा किया था मगर अब लोगों के बिल ज्यादा आ रहे हैं। कांग्रेस ने 600 करोड़ रुपये के स्टार्टअप फंड की बात की थी मगर छह करोड़ रुपये भी नहीं दिए हैं। कांग्रेस सिर्फ चुनाव से पहले बड़ी-बड़ी गारंटी देती है और सरकार बनने के बाद कई तरह से धन उगाही करती है। उन्होंने आरोप लगाया की हिमाचल में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। प्रधानमंत्री मोदी की गारंटियां हमेशा सफल होती हैं। उन्होंने कहा की इसका जवाब जनता आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जरूर देगी।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!