मंडी : व्यक्तिगत टिप्पणी से बचें कौल सिंह, मुद्दों को लेकर करें बात – जयराम

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी

कौल सिंह ठाकुर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के मंडी से वरिष्ठ नेता हैं और कंगना उनकी बेटी समान है लेकिन फिर भी वह आए दिन कंगना को लेकर कई प्रकार की रील लाइफ पर टिप्पणियां कर रहे है जो कि उन्हें शोभा नहीं देता। यह सुझाव हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कौल सिंह को दं्रग विधानसभा क्षेत्र के त्रयाम्बली में आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए दिया। उन्होंने कौल सिंह को चेताया कि वह तो केवल भाजपा प्रत्याशी कंगना की रील लाइफ को लेकर टिप्पणियां कर रहे हैं लेकिन उन्हें इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि उनके ऊपर भी जनता वायरल ऑडियो आदि को लेकर टिप्पणी कर सकते हैं। जयराम ठाकुर ने कौल सिंह ठाकुर को सुझाव दिया कि वह प्रदेश में व्यक्तिगत टिप्पणी नेताओं पर करने से परहेज करें और मुद्दों को लेकर अपनी बात जनता के सामने रखें। उन्होंने कहा कि चुनावों को जीतना हारना अलग बात है लेकिन ऐसे किसी पर भी किसी प्रकार की व्यक्तिगत टिप्पणी से कांग्रेस को बचना चाहिए। जयराम ठाकुर ने कहा कि अगर ऐसे ही बोलते रहे तो आपके चरित्र पर भी सवाल उठेंगे। उन्होंने यहां मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू पर भी तीखे हमले बोलते हुए कहा कि प्रदेश में सुख की सरकार का दावा करने वाली कांग्रेस की हालत आज बेचारे जैसी हो गई है जहां प्रदेश में सरकार नाम की कोई जीच नहीं है और खुद सुक्खु भी सुखी नहीं हैं। लेकिन अपनी किस्मत का दोष खामखां भाजपा पर मढ़े जा रहे हैं।

वहीं इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत से डिबेट करने वाले व उनसे हिमाचल प्रदेश के लिए कुछ किए जाने का हिसाब मांगने वाले कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य पर पलटवार करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि उनके परिवार से करीब आठ बार सांसद रहे। उनके पिता, माता सांसद रहे और अब अगली पीढ़ी आगे आ गई है। उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह सरकार बनने के बाद से मंत्री है लेकिन उनके पास इन 15 महीनों में गिनवाने के लिए कुछ नहीं हैं। जबकि कंगना तो अभी सांसद बनी भी नहीं है और कांग्रेस उनके योगदान व समाज सेवा का हिसाब मांग रही है। उन्होंने कहा कि यदि विक्रमादित्य उनके फिल्म जगत के बारे में जानना चाहते हैं तो कंगना उन्हें जरूर जानकारी देंगी।

इस मौके पर स्थानीय विधायक पूर्ण चंद ठाकुर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बिना किसी भेदभाव के अपने पांच साल के कार्यकाल में काम किए थे लेकिन आज मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू से मिलना मुश्किल काम है। कांग्रेस आज हिमाचल की उस बहादुर बेटी का अपमान कर रही है जिसने महाराष्ट्र सरकार को गिराया था जब उद्धव ठाकरे ने उनका घर तोड़ दिया था। आज पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर बेटी कंगना रनौत के लिए कैसी कैसी भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। इन्हें शर्म आनी चाहिए।

द्रंग के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में विधायक विनोद कुमार, प्रवक्ता अजय राणा, खुशाल ठाकुर, निहाल शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!