मंडी : धनोटू पुलिस ने 48 घंटे में बरामद किया 12 टन सरिया और 60 हजार की नगदी…!!!

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : सुंदरनगर

मंडी जिला के पुलिस थाना धनोटू के एक विशेष जांच दल ने थाना में दर्ज एक मामले को सुलझाने में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस टीम ने 12 टन सरिया और 60 हजार रूपए की नगदी को मात्र 48 घंटे में रिकवर किया है। लेकिन आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है।

धनोटू पुलिस को दी गई शिकायत में करतार सिंह निवासी नगवाहन डाकघर महादेव ने बताया कि बीते 11 जुलाई को ट्रक नंबर एचपी 24सी 2667 के माध्यम से मेसर्ज जेएस कार्गो मूवर्स ने सरिया चंडीगढ से लेह के लिए भेजा था। सरिया गंतव्य पर न पहुंचने के कारण उन्होंने इसकी शिकायत थाना में दर्ज करवाई। पुलिस की ओर से मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन किया जिसमें एसआई मोहर सिंह, मुख्य आरक्षी धर्म सिंह तथा हुसन लाल को शामिल किया गया। जांच दल ने पाया कि ट्रक सर्चू के पास दुर्घटनाग्रस्त हुआ था परंतु उसमें से सरिया गायब था और अंदेशा जताया गया कि सरिया बेच दिया गया है। पुलिस के जांच दल ने जांच के दौरान 12 टन सरिया और 60 हजार रूपए की नगदी बरामद कर ली है। लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर है।

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी : डीएसपी दिनेश कुमार

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया की आरोपी अभी पकड़ से बाहर है. उन्हें शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!