Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

विक्रमादित्य सिंह से मंत्रालय संभाले नहीं जा रहे और चले हैं एमपी बनने : कंगना रनौत

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – सुंदरनगर – मंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत का कहना है कि विक्रमादित्य सिंह से अपने मंत्रालय सही ढंग से संभाले नहीं जा रहे और चले हैं एमपी बनने। यह बात उन्होंने आज नाचन विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले जैदेवी में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। कंगना ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह के परिवार के पास 6 बार सीएम की कुर्सी, 8 बार एमपी की कुर्सी रही, खुद वह दूसरी बार के विधायक और प्रदेश सरकार में मंत्री हैं और उनकी माता प्रदेशाध्यक्ष हैं, लेकिन फिर भी इस परिवार की कुर्सी की भूख नहीं मिट रही है। इतनी मेरी उम्र नहीं हुई जितना इस परिवार ने कुर्सी पर राज कर लिया। क्या ऐसे परिवार का ही ठेका ले रखा है। परिवारवाद की दीमक ने इस देश को खोखला कर दिया है। देश में गांधी परिवार है तो प्रदेश में वीरभद्र परिवार है, इससे बाहर दूसरों को मौका ही नहीं दिया जा रहा है। कंगना ने पूछा कि क्या प्रदेश के बाकी युवा इस काबिल नहीं कि वे भी चुनकर आ सकें, क्या इसी परिवार का ठेका ले रखा है।

कंगना ने कहा कि मुझे मुंबई से आई कोई चीज कहने वाली प्रतिभा सिंह की बेटी भी आजकल चुनाव प्रचार में हैं। क्या वो भी एक चीज है और उसे भी देखने के लिए लोग आ रहे हैं। आज प्रतिभा सिंह को महसूस हो रहा होगा कि किसी की बेटी का अपमान करना क्या होता है। प्रदेश के लोग अब इस परिवार की करतूतों का सही ढंग से जान चुके हैं और अब इनके बहकावे में नहीं आने वाले।

कंगना रनौत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोजाना मंडी संसदीय सीट की रिपोर्ट लेते हैं। वो देश के कार्यों में इतने व्यस्त हैं फिर भी वह हर संसदीय सीट का हिसाब किताब अपने पास रखते हैं। मंडी संसदीय सीट पर भी क्या हो रहा है उसकी भी वो रोजाना रिपोर्ट लेते हैं। इसलिए हम सभी को यहां से ऐतिहासिक जीत दिलाकर 400 पार के नारे को फलीभूत करना है। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व नाचन विधायक विनोद कुमार मौजूद रहे।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!