वरिष्ठ भाजपा नेता आडवाणी का राहुल गांधी की तारीफ करना स्वागत योग्य, देश में परिवर्तन का माहौल : नरेश चौहान

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : शिमला

देश में सातवें और आखिरी चरण के लोकसभा चुनाव की घोषणा हो गई है. हिमाचल प्रदेश मैं भी सातवें चरण में 4 लोकसभा और 6 सीटों पर चुनाव है. ऐसे में कांग्रेस प्रत्याशी भी नामांकन प्रक्रिया की शुरुआत कर रहे हैं. कांग्रेस उपाध्यक्ष नरेश चौहान ने बताया कि कल यानि 9 मई को विक्रमादित्य सिंह और आनंद शर्मा पर्चा भरेंगे। वहीं 10 मई को सतपाल रायजादा और 13 मई विनोद सुल्तानपुरी नामांकन भरेंगे. नरेश चौहान ने कहा कि देश में परिवर्तन का माहौल है तो वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी का राहुल गांधी की तारीफ करना स्वागत योग्य कदम है. लोकसभा चुनावों के दौरान उन्होंने इलेक्ट्रोल बॉन्ड को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

कांग्रेस उपाध्यक्ष नरेश चौहान ने बताया कि 9 मई को मंडी मे विक्रमादित्य सिंह और आंनद शर्मा कांगड़ा से अपना नामांकन भरेंगे। वहीं 10 मई को हमीरपुर से सतपाल रायजादा, 13 मई को विनोद सुल्तानपुरी शिमला से नामांकन भरेंगे।  उन्होंने बताया कि चुनावी प्रचार के दौरान लोगों का भारी समर्थन कांग्रेस पार्टी को मिल रहा ही। डेढ़ साल के कार्यकाल में सरकार ने प्रदेश में कई विकास कार्य किए है। उन्होंने कहा कि धर्मशाला विधानसभा के उपचुनाव का टिकट एक दो दिन में घोषित हो जाएगा। नरेश चौहान ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा चुनावी प्रचार में दुष्प्रचार फैला रही है और जनता के सामने गलत आंकड़े पेश कर रही है।

वहीं भाजपा नेत्री रश्मिधर सूद के हिमाचल में महिलाओं को मुफ्त में 1500 रुपए नहीं मिलने के बयान पर कांग्रेस उपाध्यक्ष नरेश चौहान ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा के लोग महिला विरोधी है। इन्हे अपनी स्थिति साफ करनी चाहिए। उन्होंने भाजपा से सवाल पूछा कि ओ.पी.एस के मुद्दे पर भी अपना निर्णय स्पष्ट करें।वहीं लोकसभा चुनावो को लेकर नरेश चौहान ने कहा कि देश के अंदर चुनावी प्रचार के दौरान एक बदलाव का माहौल दिख रहा है। लोग अब इस मुजलेदार सरकार को बदलना चाहते है। भाजपा लगातार मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रही है। जिस तरह से देश के वित्त मंत्री के पति ने एक इंटरव्यू में कहा है कि इलेक्टोरल बांड देश का सबसे बड़ा घोटाला है।

वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी द्वारा राहुल गांधी के संबंध में दिए गए बयान जिसमें राहुल गांधी को भारतीय राजनीति का नायक बताया है। जिसे लेकर नरेश चौहान ने कहा कि यह बात देश हित में है और वह लोकतंत्र का ध्यान रख रहे है। राहुल गांधी लोगों के हितों को उठाते है और ईमानदारी से देश सेवा करना चाहते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!