HIMACHAL : हाईवे पर स्टंट करना पड़ा महंगा, डिवाइडर को लांघ दूसरी सड़क पहुंची कार, देखें LIVE VIDEO……

1 min read

सोलन (योगेश शर्मा) हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला में जाबली के समीप दुर्घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें चंडीगढ़ नंबर की एक कार अनियंत्रित होती दिखाई दे रही है। चालक के साथ वाला दरवाजा खुला था और उसमें से एक युवक बाहर की और लटका हुआ था यह घटना पीछे आ रही कार के चालक ने अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। कुछ देर चलने के बाद अचानक कार चला रही युवती भी कार पर अनियंत्रित खो बैठी और सड़क के साथ लगते डिवाइडर को लांघ कर दूसरी सड़क पर जा पहुंची। जैसे ही वह दूसरे सड़क पर पहुंचे तो युवक कार से बाहर गिर गया। गनीमत यह रही कि सामने से कोई बड़ा वाहन नहीं आ रहा था नहीं तो युवक उस वाहन के नीचे आ सकता था।

यह घटना एक बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी क्योंकि जैसे ही डिवाइडर को लांग कर कार दूसरी सड़क पर पहुंची तो वहां पर लगे पैराफिट से जा टकराई अगर यह पैराफिट वहां पर ना होता तो यह कार गहरी खाई में जा सकती थी।

बताया जा रहा है कि वाहन में 2 युवतियां थी और एक युवक था जैसे ही घटना घटी वहां से गुजर रहे वाहनों ने उनकी मदद की और युवक को सड़क से उठाया। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह तीनों युवक युवतियां भारी नशे में थे फिलहाल पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया और पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!