चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी शहर के पुलघराट में दर्दनाक हादसा, दो बाइक सवार युवकों की मौत…!!!

1 min read
डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी
चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी शहर के पुलघराट के पास ट्रैवलर और मोटरसाइकिल के बीच हुई जोरदार टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई है। इस हादसे में ट्रैवलर गाड़ी भी सड़क पर पलट गई है। घटना बीती रात 12:30 बजे की है। घटना में ट्रैवलर में सवार सवारियों को भी चोंटे आई हैं, जिनका जोनल अस्पताल में उपचार जारी है। वहीं युवकों के शवों का पोस्टमार्टम भी जोनल अस्पताल मंडी में करवाया जा रहा है।
जानकारी अनुसार बाइक सवार दोनों युवक नेरचौक से मंडी की तरफ व ट्रैवलर गाड़ी कुल्लू से चंडीगढ़ की तरफ से जा रही थी। पुलघराट के पास इन दोनों वाहनों की टक्कर को गयी, जिसमें बाइक सवार दोनों युगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिस जगह यह हादसा हुआ है वहां पर सड़क पर पत्थर भी गिरे हुए हैं। घटना के तुरंत बाद 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को जोनल अस्पताल मंडी पंहुचाया। वहीं बीती रात को ही पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर युवकों के शवों को कब्जे में लेकर, पोस्टमार्टम के लिए जोनल अस्पताल मंडी पहुंचाया। मृतक युवकों की पहचान 21 वर्षीय हरीश, पुत्र मितर देव व 20 वर्षीय ललित पुत्र विधि चंद गांव जवाली, डाकघर पटरीघाट, तहसील बल्ह जिला मंडी के रूप में हुई है। इस घटना में ट्रैवलर में सवार 3-4 सवारियों को भी चोटें आई हैं।
सदर थाना प्रभारी सकीनी कपूर ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !!